पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूचना:42 बोतल शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार, क्षेत्र के पलासमनी गांव में पुलिस ने की छापेमारी

सिकटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकटी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की संध्या सिकटी थाना क्षेत्र के पलासमनी गांव से 42 बोतल नेपाली शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। जिसे सिकटी थाना के एएसआई रामेश्वर सिंह के आवेदन पर उप्ताद अधिनियम 2016 के तहत मामला दर्ज कर पकड़े गये शराब तस्कर को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है।

सिकटी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मैं सिकटी थाना के एएसआई रामेश्वर सिंह व सिकटी थाना के अन्य पुलिस बलों के साथ गश्ती के लिये कासत पहुंचा तो सूचना मिली कि पलासमनी गांव निवासी गलठू मुखिया अभी नेपाल से शराब लाकर घर में शराब पिलाने व बेचने का काम करता है।

सूचना के आधार पर जब गलठू मुखिया के दरवाजे पर पहुंचा तो पुलिस जीप को देखते हीं एक व्यक्ति भागने लगा तब पुलिस बल ने भाग रहे व्यक्ति को खदेड़ कर पकडा पूछताछ के दौरान पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम पलासमनी गांव निवासी गलठू मुखिया बताया। घर की तलाशी लेने पर घर में रखे एक बोरी से 42 बोतल नेपाली शराब बरामद किया जो प्रत्येक बोतल तीन सौ एमएल का था। जिसका जब्ती सूची बनाकर सिकटी थाना पर लाया गया। शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...