पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपदा:गोभी का बिचड़ा ढकने गए पोठिया के हीरालाल की ठनका गिरने से मौत

सिकटी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौआकोह पंचायत अन्तर्गत पोठिया गांव के वार्ड नंबर-दस में मंगलवार को ठनका गिरने से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। कौआकोह मुखिया द्वारा इसकी सुचना बरदाहा थाना को दी गयी। बरदाहा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेज दिया। जानकारी के मुताबिक पोठिया गांव निवासी हिरालाल दास उर्फ कुराय ततमा (45) सुबह भारी बारिश होने के कारण गोभी का बीचडा ढकने के लिये घर के बगल में खेत पर गया था। इसी बीच जोरदार बारिश के साथ ठनका गिरने से उनकी मौत घटनास्थल पर हीं हो गयी। कौआकोह के मुखिया प्रवीण मिश्र द्वारा घटना की सूचना बरदाहा पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंचे बरदाहा पुलिस शव ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेज दिया गया है। सीओ वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के बाद हीं मृतक के परिजनों को लाभ मिल सकता है। मौत के बाद पूरा गांव में मातम छा गया है।

वज्रपात होने से एक घर जला, गृहस्वामी झुलसा

पटेगना | अररिया प्रखंड के जमुआ पंचायत अंतर्गत खमगाडा मझुआ टोला वार्ड नंबर-4 में मंगलवार अहले सुबह 3 बजे मूसलाधार बारिश के कारण आसमान से वज्रपात गिरने की वजह से एक घर जलकर राख हो गया। बारिश के कारण गृहस्वामी जगा हुआ था। उसी दौरान आसमान से वज्रपात घर पर गिरा और गृहस्वामी दिपेन पासवान का बायां हाथ बुरी तरह झुलस गया। वज्रपात से आग लगने से घर मैं रखा कपड़ा, बर्तन, अनाज, फर्नीचर, एवं कीमती दस्तावेज जलकर राख हो गया। ग्रहस्वामी दीपेन पासवान का इलाज चल रहा है। वही जिला पार्षद आकाश राज गुप्ता ने जिला प्रशासन से वज्रपात से जले घर के लोगों को उचित मुआवजा व प्रधानमंत्री आवास देने की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें