पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चुनाव में खलल डालने वालों पर प्रशासन की पैनी नजर, सिकटी प्रखंड में अब तक 715 लोगों पर 107

सिकटी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिकटी में शस्त्रों का सत्यापन करते सीओ व सिकटी थानाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
सिकटी में शस्त्रों का सत्यापन करते सीओ व सिकटी थानाध्यक्ष।

आगामी सात नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सिकटी थाना क्षेत्र में कुल 38 शस्त्र धारक है जिनमें 37 पुराना शस्त्र धारक है एक नया शस्त्र धारक है, जिनमें 32 शस्त्र धारकों का भौतिक सत्यापन कर लिया है। जिन लोगों ने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन नहीं कराया है शस्त्रों का भौतिक सत्यापन के लिये मंगलवार व बुधवार की तिथि का निर्धारण किया गया है।

यह जानकारी देते हुये सीओ विरेन्द्र कुमार व सिकटी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि 31 पुराना तथा एक नया शस्त्रों का सत्यापन हो गया है। उन्होंने बताया कि तीन शस्त्र को शस्त्र गृह में जमा करवा दिया गया। एक शस्त्र धारक का निधन हो गया वह शस्त्र जमा करवाने के लिये प्रयास किया जा रहा है।

अभी दो शस्त्रों का ओर सत्यापन होना है जिसके मंगलवार व बुधवार को शस्त्र धारक अपने शस्त्रों का सत्यापन करवा सकते हैं। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर 715 व्यक्तियों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई की गयी है। पांच व्यक्तियों पर धारा 110 के तहत कार्रवाई की गयी है, तथा तीन लोगों पर अभी तक सीसीए के तहत अभी तक कार्रवाई की गयी है।।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें