पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिमा का किया अनावरण:धरती पर दो जाति है एक अमीर दूसरा गरीब, इसी को दूर करने की कोशिश में जुटा हूं : मुकेश सहनी

सिकटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सभा को संबोधित करते मंत्री मुकेश सहनी। - Dainik Bhaskar
सभा को संबोधित करते मंत्री मुकेश सहनी।
  • मंत्री ने सोहांगमाडो गांव स्थित पद्मानंद झा व मनोरमा देवी के प्रतिमा का किया अनावरण

पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने मंगलवार को सिकटी प्रखंड क्षेत्र के सोहांगमाडो गांव स्थित इं.मनोज झा के पिता पद्मा नंद झा पद्मानंद झा व माता मनोरमा देवी के प्रतिमा का अनावरण किया। साथ ही मौके पर राम जानकी कथा का उद्घाटन भी किया। प्रतिमा अनावरण के दौरान मुकेश सहनी ने संबोधित करते हुये कहा कि सोहागमाड़ो की धरती पर मनोज कुमार झा के इस कार्य को महान काम बताते हुए धन्यवाद दिया। अपने छोटे से संबोधन में उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए काम करने की ललक के कारण मैं ऐशो आराम की जिंदगी छोड़ कर आया हूं। मैं समझता हूं कि धरती पर दो जाति है एक अमीर दूसरा गरीब। उन्होंने गरीब से दोस्ती और उसके हित के लिए काम करने की प्रतिबद्धता जताई। मंत्री को राजन जी महाराज ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। आयोजक मनोज कुमार झा और छोटे भाई संतोष कुमार झा ने मंत्री को उनके पार्टी का चुनाव चिह्न नाव का मोमेंटो देकर सम्मानित किया। जदयू नेता अभिषेक झा ने मंत्री का स्वागत करते हुए उन्हें धन्यवाद किया। कार्यक्रम को बाल कृष्ण झा, अजय कुमार झा, क्रांति कुमार आदि ने संबोधित किया। मौके पर राजद नेता डाॅ.शत्रुघ्न प्रसाद सुमन, पवन लाल मंडल, अभिषेक झा, मुन्ना मुश्ताक, क्रांति कुमार सहित कई लोगों को शॉल, मोमेंटो आदि देकर सम्मानित किया गया। वहीं बरदाहा उच्च विद्यालय में निषाद समुदाय द्वारा मंत्री मुकेश सहनी का नागरिक अभिनंदन माला पहनाकर किया। इस अवसर पर सिकटी भाजपा मंडल अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह, अजय मंडल के अलावा मत्स्य जीवी सहयोग समिति के सदस्य उपस्थित थे।

आरजेडी अपने विधायकों को तसल्ली देने के लिए झूठी अफवाह फैला रही
आरजेडी अपने विधायकों को तसल्ली देने के लिए झूठी अफवाह फैला रही है। उन्हें डर है कि उनके विधायक कहीं हमारी पार्टी में ना आ जाएं। लेकिन हमारी पार्टी संविधान के रास्ते पर चल रही है। ये बातें में बिहार सरकार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री ने मुकेश साहनी ने अररिया परिसदन में संवाददाताओं से कही। संवाददाता सम्मेलन से पूर्व मंत्री ने निषाद संघ और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की। जिसमें पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए कई तरह के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने ने कहा कि सीमांचल में मत्स्य पालन की अपार संभावना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser