पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शुभारंभ:43 लाख से सिमरी और सलखुआ में योजनाओं का किया गया शिलान्यास

सिमरी बख्तियारपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडल के सिमरी बख्तियारपुर एवं सलखुआ प्रखंड के आधे दर्जन स्थानों पर विधायक जफर आलम ने 43 लाख की राशि से विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया। विद्यालय में 3 लाख 29 हजार की लागत से दो कमरे का शौचालय, प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय शौचालय 2 लाख 54 हजार, नव थाना चौक से पुरानी बाजार जाने वाली पक्की सड़क मिट्टी भराई व ईट सोलिंग, पीसीसी कार्य 14 लाख 96 हजार, सलखुआ प्रखंड के उटेसरा मध्य टोला में सामुदायिक भवन 8 लाख 95 हजार, पोखर के पास सामुदायिक भवन 8 लाख 95 हजार की लागत से कार्य शामिल है।

इस अवसर पर विधायक जफर आलम ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के विकास के लिए सदैव समर्पित रहा हूं और स्कूलों की के विकास के लिए कई कार्य किए गए हैं। मौके पर राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बरकत अली, विंडो चौधरी, फैजुल रहमान, मनमोहन आलम, एमडी मुशर्रफ, शैलेन्द्र, स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षक सहित अन्य लोग ने मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें