अवैध संबंध होने के कारण:ससुराल वालों पर महिला की हत्या का आरोप

सिमरी बख्तियारपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के बच्चे के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतका के बच्चे के साथ परिजन।
  • सीटानाबाद बरेबा टोला की घटना, मृतका के पिता ने एफआईआर कराई दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सीटानाबाद बरेबा टोला में मंगलवार की सुबह नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर आनन-फानन में शव को जला दिया गया। घटना को लेकर मृत नवविवाहिता के पिता ने सिमरी बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर अपने दमाद सहित पुत्री के ससुराल वालों पर दहेज को लेकर प्रताड़ित करने तथा दमाद का दूसरी महिला से अवैध संबंध होने के कारण साजिश रच हत्या करने का आरोप लगाते पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित पिता वरेबाटोला वार्ड 15 निवासी फागो तांती ने अपने आवेदन में कहा है कि मैंने अपनी पुत्री रूना कुमारी की शादी बीते वर्ष वार्ड 14 बरेबाटोला निवासी स्व. बानो तांती के पुत्र पंकज कुमार तांती के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ की थी। जिसमें सामर्थ्य स्वरूप मैंने सब कुछ दिया था। छह माह से मेरी पुत्री को परेशान किया जाने लगा। इसी दौरान 27 अप्रैल मंगलवार की सुबह 5 बजे पंकज कुमार तांती, रंजीत दास, छोटू दास, विलेश्वर दास, बेचन दास, महेन्द्र दास की पत्नी सुनीता देवी, बिजेन्द्र दास तथा अन्य अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा मेरी पुत्री की गला घोंटकर मार दिया तथा लाश को आनन-फानन में जला दिया गया।

आवेदन में कहा गया है कि वे सभी लोग मेरी पुत्री को दहेज लाने की बार बार मांग करते प्रताड़ित कर रहे थे। दमाद पंकज का दूसरे महिला से अवैध संबंध भी है। सभी ने साजिश रचकर मेरी पुत्री की गला घोंटकर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से आनन-फानन में जला दिया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...