पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामांकन:वीआईपी प्रत्याशी मुकेश सहनी ने किया नामांकन

सिमरी बख्तियारपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पर्चा दाखिल के बाद अनुमण्डल कार्यालय से बाहर निकलते मुकेश सहनी।
  • सिमरी बख्तियारपुर सीट से लड़ रहे चुनाव

सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा चुनाव में शुक्रवार को पहला नामांकन दाखिल हुआ। एनडीए गठबंधन से वीआईपी उम्मीदवार मुकेश सहनी ने सबसे पहले अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। लगभग दो बजे कुछ समर्थकों के साथ मुकेश सहनी निर्वाची पदाधिकारी बीरेन्द्र कुमार के कार्यालय में पहुंचे और तीन सेट में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।
नामाकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। चुनाव जीतने के बाद सिमरी बख्तियारपुर का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी। यहां नदी, नाला बहुत ज्यादा है, लोगों को आवागमन की सुविधा के लिए सड़क जरूरी है। मुकेश सहनी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मुझे जो वेतन मिलेगा, उसे वो सिमरी बख्तियारपुर में एक कमेटी बनाकर गरीब की बेटी की शादी, पढ़ाई एवं बुजुर्ग की सेवा में लगाया करेंगे।
कानू टोला में कार्यकर्ताओं संग की बैठक : जिसमें इनके समर्थक रहे भोगी सहनी, विजय कुमार उर्फ भीएस, गोपाल बिंद, पंकज कुमार निराला, बीजो सहनी, राजेन्द्र सहनी, वैजनाथ मुखिया, साजन कुमार, रितेंद्र कुमार साह, रिंकू कुमार सहनी थे। पर्चा दाखिल के बाद कानू टोला के सत्संग मंदिर परिसर में कार्यकर्ता के साथ बैठक कर आगामी चुनाव में जीत दर्ज करने पर चर्चा किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें