पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुआवजे की मांग:शव को सड़क पर रखकर 4 घंटे किया जाम

सिंहेश्वर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोड जाम कर रहे लोगों को समझाते सीओ व पुलिस के अधिकारी।
  • मुआवजा की कर रहे थे मांग, आक्रोशित ग्रामीणों ने सीओ से भी किया दुर्व्यवहार, आश्वासन पर माने

प्रखंड के बैहरी पंचायत के बुढाबे में सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर चार 4 घंटे तक एनएच-106 को जाम कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार बैहरी पंचायत के बुढाबे वार्ड संख्या-15 निवासी 40 वर्षीय सुलो चौहान शनिवार को साइकिल से बाजार से घर जाने के दौरान मल्लिक टोला के पास अज्ञात बाइक की चपेट में आने से घायल हो गए थे। बाइक सवार ने ही इलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर में भर्ती कराया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए घायल को सिलीगुड़ी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहां से वापस लौटने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बुढाबे स्कूल के पास एनएच-106 पर शव रखकर जाम कर दिया। जाम के कारण दोनों तरफ एक-एक किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। इस दौरान एक प्रसूता को ले जा रहे एक वाहन को जाने का रास्ता दिया गया।

मौके पर ही चेक देने की मांग कर रहे थे ग्रामीण
थाने से जाम छुड़ाने पहुंचे एएसआई गंगासागर चौधरी के कई बार समझाने के बाद भी लोगों ने मौके पर ही चेक देने के बाद ही जाम हटाने की बात कहने लगे। सीओ आदर्श गौतम ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद चेक दे दिया जाएगा। जिसमें पांच से छह िदन का समय लग सकता है। इस पर लोग आक्रोशित हो गए तथा सीओ के साथ अभ्रद व्यवहार करने लगे। बाद में लोग मान गए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें