पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:सिंगियोन और दुलार गोलीकांड में 5 गिरफ्तार, तपेश्वरी हत्याकांड में नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी

सिंहेश्वर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गम्हरिया थाना क्षेत्र के दुलार और सिंगियोन गांव में सोमवार की रात को हुए दोहरे हत्याकांड और एक कृषिकर्मी को गोली मारकर घायल कर देेने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सिंगियोन निवासी मृतक रविंद्र यादव की पत्नी ने अंशु यादव और उसके अन्य सहयोगियों पर सोमवार की रात्रि को गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया था।

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि इस मामले में अनिल कुमार, बिंदेश्वरी यादव और हरेराम यादव को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। रवींद्र हत्याकांड में 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दूसरी ओर, सिंहेश्वर के जदयू प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल के बड़े भाई कृषि विभाग में कार्यरत अनिल मंडल गोलीकांड में पुलिस ने शालिग्राम मंडल और विक्रम मंडल को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी अंशु सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कृषि विभाग के कर्मी की पत्नी तनुजा देवी ने तीन नामजद और 4-5 अज्ञात पर मामला दर्ज कराया है।

सिंगियोन निवासी तपेश्वरी यादव की हत्या के मामले में उनकी पत्नी रोहनी देवी के आवेदन पर 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है, किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पूर्व से चल रहा है दो पक्षों के बीच विवाद जदयू प्रखंड अध्यक्ष के चाचा सत्यदेव मंडल ने बताया कि 30 मार्च को अंशु यादव अपने 7-8 साथियों के साथ गांव में आकर जान से मारने के उद्देश्य से हमला बोल दिया था। ग्रामीणों ने भागने के क्रम में एक लड़के को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। सामूहिक आवेदन पर केस दर्ज हुआ।

जिसमें अंशु यादव व अन्य पर मामला दर्ज करते हुए महेश कुमार को जेल भेज दिया गया था। पुलिस पदाधिकारी की मदद से मुझ 75 वर्षीय मधुमेह के मरीज पर मारपीट करने और 500 रुपए लूट का आरोप लगाया गया।

पांच आरोपी किए गए हैं गिरफ्तार, छापेमारी जारी गम्हरिया थाना क्षेत्र में हुई तीन घटनाओं के आलोक में एक घटना में दो और दूसरी घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों केस में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। संजय कुमार, एसपी, मधेपुरा

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें