पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छानबीन:बदमाशों ने ओवरटेक कर लूटे 3.64 लाख, कटिहार से पिकअप से मवेशी खरीदने सिंहेश्वर आ रहे थे तीन व्यापारी

सिंहेश्वर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बुढ़ावे में बुधवार की सुबह तीन मवेशी व्यवसायियों से हथियार के बल पर 3. 64 हजार रुपए लूट लिए गए। इस दौरान रुपए देने में आनाकानी करने पर अपराधियों ने एक व्यापारी को हथियार के बट से घायल भी कर दिया। घटना के बाद पीड़ित व्यापारी की मरहमपट्‌टी करवाई गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया गया कि प्रत्येक बुधवार को सिंहेश्वर में मवेशी खरीद-बिक्री की हाट लगती है।

जहां दूर-दूर से मवेशी के व्यापारी आते हैं। इसी क्रम में बुधवार की सुबह लगभग सात बजे कटिहार जिले के तीन व्यापारी मवेशी खरीदने सिंहेश्वर के मवेशी हाट एक पिकअप वैन बीआर संख्या-11- जीबी- 8769 से आ रहे थे। इसी दौरान बुढ़ावे के निकट आईएलएंडएफएस कंपनी के प्लांट के पास तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने पिकअप को ओवरटेक कर रुकवा लिया। इसके बाद उनलोगों ने मवेशी व्यापारियों से हथियार के बल पर लूटपाट करना चाहे। रुपए देने में आनाकानी करने पर एक अपराधी ने कटिहार जिले के रोतरा थाना के हरिशपुर निवासी मो. इस्माइल को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया।

जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद मो. इस्माइल के पास रहे 1. 55 लाख, सदलपुर काला निवासी मो. एनुल के पास रहे 1.03 लाख और तीनपनिया निवासी मो. अपशर से 1.06 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद सभी अपराधी पीपरा की ओर फरार हो गए। भागते समय अपराधियों ने पिकअप का चाबी भी लूट लिए आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधी शंकरपुर की ओर निकल गए होंगे।

खबरें और भी हैं...