पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किडनैप:अपहरण मामले में पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप

सिंहेश्वर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों के दबाव में दूसरे आरोपी को भेजा जेल

बैहरी से अपहरण के मामले में पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ देने का आरोप लगाया गया। सोमवार को नाबालिग के पिता ने थाने में आवेदन देते बेटी की अपहरण की शिकायत की थी। मंगलवार को मामला दर्ज किया गया। मंगलवार को ही आरोपी शोभा देवी को पकड़ कर सिंहेश्वर थाना लाया गया। 8 घंटे तक थाना में रख फिर छोड़ दिया गया। पीड़ित पक्ष ने विरोध किया तो पुलिस ने दूसरे आरोपी बिजेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया है कि महिला को थाना लाना ही नहीं चाहिए था। केस आईओ बिनोद कुमार ने महिला को पकड़ कर गलती की है। आदेश होगा तो दुबारा पकड़ लिया जाएगा। तरहा वार्ड संख्या 4 निवासी अवधेश कुमार द्वारा लड़की पर अश्लील व्यंग करने का आरोप लगाया है। खोजबीन के दौरान पता चला कि अवधेश कुमार मंडल, शंकर कुमार, सजना कुमार, बिजेंद्र मंडल, शोभा देवी और निरज कुमार मंडल मेरी बेटी को जबरन नीरज के कार में अपहरण कर लिया। डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि जांच कर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें