कोरोना / दिल्ली से आए 2 लोगों को किया क्वारेंटाइन

X

  • ऑटो से गुरुवार की रात चार लोग आए थे एक साथ

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सिंहेश्वर. गौरीपुर पंचायत में ग्रामीण काफी परेशान हैं। जानकारी के अनुसार गौरीपुर वार्ड संख्या सात गोढ़ियारी टोला में गुरुवार की रात लगभग नौ बजे चार लोग दिल्ली से ऑटो से वापस लौटे हैं।  ग्रामीणों ने सभी को क्वारेंटाइन सेंटर में जाने के लिए कहा।

लेकिन उन सभी के परिवार वाले ग्रामीणों के साथ ही गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने बीडीओ, थानाध्यक्ष, अंचलाधिकारी  को क्वारेंटाइन करने का आग्रह किया। कई बार फोन करने के बाद बीडीओ राजकुमार चौधरी ने थानाध्यक्ष को स्थल पर जाने के लिए कहा।

इसके बाद लगभग 11 बजे दो मोबाइल पुलिस सभी को बोलेरो ले जाने के लिए भेजी गई। लेकिन कुछ देर बाद ही सभी वापस घर आ गए।  गांव में काफी तनाव होने लगा। इस बीच गांव के कई युवक थाने पहुंच जल्द से जल्द सभी को गांव से क्वारेंटाइन सेंटर ले जाने को कहा।

 अधिकारियों ने सुबह गांव से लाने की बात भी कही। लेकिन लोगों को इस बात का भय था कि सभी रेड जोन दिल्ली से आए हुए हैं। जिनमें एक की तबीयत भी खराब है। शुक्रवार को सुबह फिर ग्रामीणों ने पदाधिकारियों को फोन किया। दोपहर तीन  बजे सभी को ब्लॉक परिसर लाया गया। जहां दो लोगों को  क्वारेंटाइन कर दिया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना