पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोलीबारी:कृषिकर्मी समेत तीन को गोली मारी, दो की मौत

सिंहेश्वर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी कृषिकर्मी की बाइक।
  • तीनों घटना गम्हरिया थाना क्षेत्र की, सिंहेश्वर के जदयू प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल के बड़े भाई हैं पीड़ित कृषिकर्मी

गम्हरिया थानाक्षेत्र के तीन अलग-अलग स्थानों पर एक कृषिकर्मी समेत तीन लोगों को अपराधियों ने गोली मार दी। इसमें से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक का इलाज अभी चल रहा है। तीनों घटना देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे की है। बताया गया कि जदयू के सिंहेश्वर प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल के बड़े भाई अनिल मंडल जो कि मधेपुरा कृषि कार्यालय में हेड क्लर्क हैं, सोमवार की देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे ड्यूटी के बाद अपने घर दुलार पिपराही लौट रहे थे। इसी क्रम में उनके घर से महज 100 मीटर पहले नहर पर स्थित काली चौक पर घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अंधेरा होने के कारण किसी ने घटना होते नहीं देखा। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा कि अपराधी बाइक पर सवार थे। गोली की आवाज सुनकर आसपास क लोग दौड़कर आए। उसके बाद उसे मधेपुरा इलाज के लिए ले गए। वहीं, दूसरी घटना रुपौली पंचायत के वार्ड-13 सिंगियोंन में हुई। यहां के निवासी रविन्द्र यादव को भी किसी ने गोली मार दी। वह एनएच 106 के निर्माण कंपनी आईएलएंडएफएस में गार्ड का काम करता है। देर शाम को वह दो अन्य लोगों के साथ साइकिल से ड्यूटी पर जा रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दूध दुहते समय किसान को मारी गोली
जबकि तीसरी घटना भी रुपौली पंचायत के ही वार्ड-13 सिंगियोंन में हुई। यहां के निवासी अधेड़ तपेश्वरी यादव दरवाजे पर दूध दूह रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी। इससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। तीनों घटना स्थल एक किलोमीटर के दायरे में है। फिलहाल घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन लोगों का कहना है कि तीनों घटना कुछ देर के अंतराल पर हुई है। ऐसा लग रहा है कि अपराधी वर्चस्व जमाने के लिए एक किलोमीटर के दायरे में तीनों घटनाओं को अंजाम दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें