कार्रवाई:9 लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सिंहेश्वर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिंहेश्वर थाना ने एंटी लिकर टास्क फोर्स मधेपुरा की टीम के बुढ़ावे से 2 शराब तस्कर को 9 लीटर देशी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एएसआई ज्योतिष भगत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की बुढ़ावे वार्ड-13 में शराब का तस्करी की जा रही है। इस सूचना के सत्यापन के लिए एंटी लिकर टास्क फोर्स मधेपुरा की टीम के साथ जगरनाथ ऋषिदेव और बैरबन्ना वार्ड- 5 के चंद्रदेव ऋषिदेव के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान जगरनाथ ऋषिदेव पुलिस को देख भागने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। उसके घर से प्लास्टिक के बोतल में 4 लीटर शराब जब्त किया गया। जबकि छापेमारी के क्रम में बैरबन्ना निवासी चंद्रदेव ऋषिदेव 5 लीटर देशी महुआ शराब से भरे एक हरे रंग के गैलन को लेकर भाग रहा था। उसे भी पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि बैहरी पंचायत से दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर सीएचसी में कोरोना संक्रमण की जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

8 लीटर शराब के साथ महिला गिरफ्तार
सिंहेश्वर | एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम ने थाना क्षेत्र के कटैया से दो शराब तस्कर महिला को 8 लीटर देशी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एएसआई अवधेश कुमार और ज्योतिष प्रसाद भगत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की कटैया वार्ड-7 निवासी हरिनंदन यादव की पत्नी रंभा देवी और राजेश यादव की पत्नी रूपम कुमारी अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रही है। सूचना के सत्यापन के लिए एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम के साथ कटैया वार्ड-7 में रूपम कुमारी और रंभा देवी के घर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को देख भाग रही दोनों महिलाओं को महिला पुलिस बल सोनु कुमारी के सहयोग से पकड़ लिया गया। उसके घर से प्लास्टिक के झोला में 8 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि कोरोना जांच के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत मेंे भेज दिया गया।

पुल के पास शराब के साथ गिरफ्तार

बिहारीगंज| बिहारीगंज के गमैल ड्रेनेज पुल के पास से एक लीटर देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। जबकि उसका साथी भाग गया। गिरफ्तार युवक की पहचान गमैल निवासी बाबुल कुमार के रूप में की गई।

पुलिस ने एक शराबी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
राघोपुर| थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात्रि थाना क्षेत्र के कोरियाट्टी गांव से एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केसरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के चंपानगर पंचायत के कोरियापट्टी गांव स्थित वार्ड नम्बर 8 में एक व्यक्ति शराब पीकर हंगामा करने की सूचना मिली थी। बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर जब राघोपुर पुलिस उक्त स्थान पर पहुंची तो वहां हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जिसे ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने पर अत्यधिक नशा अवस्था में पाया गया। जिसका पहचान स्थानीय निवासी कार्तिक कुमार के रूप में किया गया। बताया कि उक्त गिरफ्तार व्यक्ति से उसके परिवार सहित पूरा गांव का लोग परेशान है। इससे पहले भी वह शराब पीकर हंगामा करने के मामले में जेल जा चूका है।

खबरें और भी हैं...