पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता, प्राथमिकी दर्ज

सोनो4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बलथर पंचायत के अंगनापत्थर में जान मारने की नियत से घर में घुसकर मारपीट करने, महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने व छिनतई का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीड़ित अंगनापत्थर निवासी ऋषिदेव कुमार यादव ने गांव के ही डोमन यादव, सुबोध यादव, गोपाल यादव, कुलदीप यादव, दिलीप यादव, प्रमोद यादव, सुनील यादव व डोमन यादव की पत्नी को आरोपित करते हुए सोनो थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिए आवेदन में ऋषिदेव ने बताया कि उक्त आरोपियों ने एकमत होकर लोहे का रॉड, तलवार,टांगी आदि से लैस होकर घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए जान मारने की नीयत से मारपीट की।

घर में घुसकर मारपीट
सोनो |
थाना क्षेत्र के केवाली में घर में घुसकर मारपीट किया। इस बाबत पीड़ित केवाली निवासी आरती सिंह ने गांव के ही क्रांति सिंह, रविंद्र सिंह, काजू सिंह, अंतुष कुमार व संजीत कुमार को आरोपित करते हुए सोनो थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आवेदन में आरती ने बताया कि उक्त आरोपियों ने बीते सोमवार को घर में घुसकर उस वक्त उनकी दोनों बेटियों के साथ मारपीट की, जब वह बहियार गए थे। इस घटना में उनकी दोनों बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही वह दौड़ कर बहियार से आए तो उक्त आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें