पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपहरण का मामला:गंडा पहाड़ी से पुजारी का हुआ अपहरण, पुलिस दबिश के बाद अपहरणकर्ताओं ने किया मुक्त

सोनो6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भगवाना गांव से महेश यादव का तीन दिन पहले किया गया था अपहरण

चरकापत्थर थाना के गंडा पहाड़ी के समीप से रविवार की सुबह दो बाइक पर सवार अपहर्ताओं ने एक 30 वर्षीय युवक का अपहरण कर लिया। घटनास्थल पर अपहृत की साइकिल पड़ी देख, इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल हरकत में आई और महज दस घंटे के अंदर बरमोरिया जंगल से अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया। इस बाबत थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने बताया कि भगवाना गांव निवासी पुजारी महेश यादव ने तीन दिन पहले थानाक्षेत्र के घोड़वासालन गांव के ही एक व्यक्ति पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का सनहा चरकापत्थर थाने में दर्ज कराया था। पुलिस ने एसएसबी चरकापत्थर के सहयोग से उसी सनहा को आधार मानते हुए कार्रवाई की और अपहृत महेश को देर शाम बरमोरिया जंगल से सकुशल बरामद कर लिया।

लड़की को खोज निकाला
झाझा |
आसनसोल से आने के बाद झाझा से लापता हुई एक नाबालिग लड़की की तलाश में परिजन रविवार को झाझा थाना पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगायी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को गिद्धौर से बरामद करने मे सफलता पाई। परिजनों के द्वारा दी गयी जानकारी पर पुलिस ने तुंरत टेक्निकल सेल की मदद ली और गिद्धौर के एक मंदिर से लड़की को बरामद कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें