पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंगल भवन का कार्य शुरू:25 लाख की सांसद निधि से बनने वाले मंगल भवन का कार्य शुरू

सुल्तानगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तत्कालीन सांसद ने स्वीकृत की थी राशि सार्वजनिक आयोजन करने ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा
Advertisement
Advertisement

नगर में 25 लाख की सांसद निधि से 2018-19 में नगर में स्वीकृत मंगल भवन का कार्य अब दो साल बाद शुरु हुआ है। इस भवन के बनने से नगर सहित क्षेत्र के लोगों को सामूहिक आयोजनों की दृष्टि से सुविधा मिलेगी। यह भवन नगर में छात्रावास के पास बन रहा है जिसका निर्माण पी डब्लू डी विभाग की देखरेख में हो रहा है। नगर सहित आसपास की बढ़ी आबादी के लिए सुल्तानगंज केंद्र जहां व्यक्तिगत और सामूहिक आयोजन के लिए अभी तक कोई स्थाई व्यवस्था नहीं थी जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता था।

इसी परेशानी को देखते हुए तत्कालीन सांसद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जनप्रतिनिधियों और जनता की मांग पर यह सौगात दी थी। इस भवन के बनने से लोगों को स्थाई व्यवस्था के साथ कम खर्च में अपने आयोजन करने की सुविधा मिलेगी। ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह, वीरेंद्र सोलंकी, राहुल जैन आदि ने बताया कि भवन बनने के बाद ग्रामीणों को बड़ी सौगात होगी।

मंडल अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह यादव ने बताया कि लोगों की एक ही मांग पर सुल्तानगंज के लिए तत्कालीन सांसद ने अपनी संसद निधि से 40 लाख की सौगात दी थी। जिसमें 15 लाख सुलभ सुविधा केंद्र के लिए और 25 लाख मंगल भवन के लिए था। सुलभ केंद्र तो बन गया है मंगल भवन भी जल्दी ही बनकर लोगों की सुविधा के लिए तैयार हो जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement