पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहयोग:एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने 36 प्रवासियों के बीच बांटे सामान

सुपौल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीरपुर में राहत सामग्री बांटते समाजसेवी व अन्य।
  • बसंतपुर प्रखंड के विश्नपुर चौधरी मध्य विद्यालय में संस्था के जिलाध्यक्ष ने प्रवासियों की मदद की

बसंतपुर प्रखंड के विशनपुर चौधरी मध्य विद्यालय स्थित बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर पर बुधवार की सुबह एंटी कोरोना टास्क फोर्स के जिला अध्यक्ष शमशेर आलम ने राहत सामग्री का वितरण किया। गौरतलब है कि इस क्वारेंटाइन सेंटर पर मंगलवार की देर शाम गोपालगंज से 36 मजदूरों का जत्था आया।  सभी मजदूर बलभद्रपुर पंचायत और आसपास के रहने वाले हैं। सभी मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग के बीच शमशेर आलम ने राहत के तौर पर चूड़ा, बिस्किट और भुजिया का वितरण किया। मौके पर मौजूद बसंतपुर सीओ विद्यानंद झा ने कहा कि रात में आए सभी लोगों के लिए समुचित प्रबंध किया जा रहा है। ताकि उन्हें किसी प्रकार की समस्या ना हो। शमशेर आलम ने क्वारेंटाइन में रहने वाले सभी लोगों को 14 दिनों तक मास्क लगाकर और सोशल डिस्टेंसिंग के बीच अनुशासन में रहने की अपील की। मजदूरों के जिद्द पर उन्होंने कहा कि 14 दिन बाद सभी को अपने-अपने घर जाने की अनुमति मिल जाएगी।

45 परिवारों के बीच बांटी राहत सामग्री

सिमराही | कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार के लॉकडाउन के बाद गरीब एवं निःसहाय के बीच खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है। वहीं लोगों की समस्या को देखते हुए विभिन्न समाजसेवी भी अब मदद के लिए आगे आने लगे हैं। इसी कड़ी में करजाईन पंचायत निवासी समाजसेवी बिनोद कुमार ऊर्फ बेचन बैठा ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घूमकर गरीब, लाचार एवं निःसहाय लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। जहां राहत सामग्री के रूप में चावल, दाल, तेल, आलू, प्याज, साबुन, मास्क एवं डिटॉल का वितरण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया। जानकारी देते हुए श्री बैठा ने कहा कि इस वैश्विक महामारी को लेकर पूरा विश्व भारी समस्याओं से जूझ रहा है। कहा कि उसी को देखते हुए हम अपनी क्षमता अनुसार गरीबों की सेवा में जुटे हुए हैं। बुधवार को दिन भर विभिन्न गांव में घूमकर कुल 45 परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम लॉकडाउन समय तक जारी रहेगा। मौके पर नंदकिशोर मेहता, रामनारायण मेहता, धीरेंद्र कुमार यादव उर्फ डब्लू, गिरधर मेहता, दिलीप कुमार यादव, रामचंद्र रजक सहित अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें