पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट कर्फ्यू में गोलीबारी:सुपौल में शादी समारोह के दौरान खाना खा रहे थे बारात, तभी बाइक से पहुंचे 3 नशेड़ियों ने मचाया उत्पात

वीरपुर/ सुपौल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

सुपौल में नाइट कर्फ्यू में शादी समारोह के दौरान 3 नशेड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। विरोध करने पर गोलीबारी करने लगा। गोलियों की आवास से विवाह स्थल पर अफरातफरी मच गई। हालांकि, इस दौरान कोई हताहत नहीं हुई। घटना रतनपुरा थाना क्षेत्र के रतनपुर बाजार की है। रविवार देर रातः करीब 11:30 बजे बाराती खाने पर बैठे थे, तभी यह घटना हुई। डर-सहमें बारातियों में से किसी पुलिस को फोन कर लिया। करीब की गश्ती गाड़ी वहां पहुंची। पुलिस को अपनी ओर आते देख तीनों वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने घटना के बारे में वहां मौजूद लोगों से जानकारी ली। थानेदार रणवीर कुमार राउत के अनुसार शादी समारोह के दौरान तीन बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। नाइट कर्फ्यू में बेवजह सड़कों पर घूमना कानून का उल्लंघन है। तीनों के नशे में होने की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों ने एक बदमाश की पहचान की है। तीनों की खोजबीन में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

विवाहस्थल पर मौजूद रामेश्वर साह ने बताया कि देर रात बाराती खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार 3 बदमाश आए। तीनों शराब ने नशे में धुत्त थे। इनमें से एक बदमाश बारातियों के साथ गाली-गलौच करने लगा। बारातियों ने विरोध किया तो गोलीबारी करने लगा। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। रामेश्वर साह ने बताया कि एक बदमाश की पहचान रतनपुरा पंचायत निवासी राजेश कुमार मेहता के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें