पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:हर रास्ते पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू

वीरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाहन चेकिंग करते थाना पुलिस व अर्धसैनिक बल।
  • एएसपी ने की वाहनों की जांच, निष्पक्ष चुनाव को ले पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर वीरपुर अनुमंडल पुलिस काफी सख्त है। चुनाव को लेकर अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न सड़कों पर बैरियर लगाकर सघन वाहन जांच कराया जा रहा है। सभी बैरियर पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की देखरेख में वीडियोग्राफी के साथ वाहन जांच की जा रही है। इसी क्रम में शनिवार की शाम मुख्यालय के बर्मा सेल के समीप एसएच 91 पर एएसपी रामानंद कुमार कौशल ने सघन वाहन जांच चलाया जहां हर छोटे बड़े वाहनों की तलाशी ली गयी। एएसपी श्री कौशल ने बताया कि लगातार वाहन जांच के क्रम में चुनाव में प्रतिबंधित रुपयों को पकड़ा जा रहा है। इसी क्रम में आज भी सभी बड़े वाहनों की जांच की गई जिसमें अधूरे कागजात के वाहन चालक, बगैर हेलमेट के चालकों से जुर्माने की वसूली की गई है। बताया कि पूरे चुनाव यह अभियान चलाया जाएगा इसलिए अधूरे कागजात वाले वाहन चालक सड़क पर ना निकले तो बेहतर है क्योंकि नियमानुसार चालान कटे जाएंगे।

एसएच-91 पर वाहन जांच करते वीरपुर एएसपी।
एसएच-91 पर वाहन जांच करते वीरपुर एएसपी।

प्रशासन ने की हेलमेट नहीं पहनने वालों से जुर्माने की वसूली

सरायगढ़-भपटियाही| एनएच-327 ए सड़क मार्ग में प्रखंड कार्यालय स्थित बैरियर के पास शनिवार को भपटियाही थाना पुलिस एवं अर्धसैनिक बल के सहयोग से सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान थाना पुलिस एवं अंत सैनिक बलों ने परिचालन कर रहे दो चक्के एवं चार चक्के वाहनों की सघन तलाशी की गई। थानाध्यक्ष राघव शरण में बताया कि आदर्श आचारसंहिता को लेकर विशेष सघन वाहन चेकिंग अभियान के तहत सघन तलाशी ली गई। इस दौरान दो चक्के एवं चार चक्के वाहनों के डिक्की की तलाशी ली गई और वाहन चालकों से कागजात की मांग भी की गई। हेलमेट नहीं पहनने वाले लोगों से चालान भी काटकर जुर्माने की राशि भी वसूली गई। थानाध्यक्ष श्री शरण ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भयमुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर शांति की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें