पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क जर्जर:एनएच-57 से पिपरा खुर्द-सिमरी पीडब्ल्यूडी सड़क के चौड़ीकरण व दुरुस्त कराने की मांग

भपटियाहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिपरा खुर्द चौक से एनएच-57 से सिमरी पीडब्ल्यूडी सड़क में जगह-जगह गड्‌ढा और जर्जर होने से लोगों को आवागमन कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर बरसात में कई जगहों पर रेनकट से सड़क पर चलने में काफी दिक्कत होती है।

लोगों ने जनप्रतिनिधियों व विभागीय अधिकारियों से दुरुस्त व चौड़ीकरण कराने की मांग की है। मालूम हो एनएच-57 पिपरा खुर्द चौक से पीडब्ल्यूडी सड़क गुजरती है। जो कोशी पूर्वी तटबंध सिमरी गांव तक जाती है। इस सड़क से प्रतिदिन दर्जनों गांवों के हजारों लोग आवागमन करते हैं। यहां सैकड़ों वाहनों का परिचालन होता है। इसमें पिपरा खुर्द, दाहुपट्टी, झिलाडुमरी, विशनपुर, सदानंदपुर, भैंसा, नोनपार, सिमरी, लौकहा, शाहपुर पृथ्वीपट्टी, छिटही हनुमान नगर समेत अन्य गांवों के लोगों का आवागमन होता है पर सड़क में कई जगहों पर जर्जर होने से लोगों को चलने व वाहनों के परिचालन में कठिनाई होती है। सतन सूतिहार, सुभाष सूतिहार, इन्द्रदेव मेहता, मनोज मेहता, शंकर चौपाल, रंजीत ठाकुर, प्रमोद कुमार, घनश्याम कुमार, पप्पू कुमार,अभिनव कुमार, राजकुमार मेहता, ज्ञानदेव मेहता ने बताया इस पीडब्ल्यूडी सड़क से प्रतिदिन दर्जनों गांवों के लोगों का आवागमन होता है।

सड़क जर्जर होने से परिचालन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने जनप्रतिनिधियों व विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए एनएच-57 से पिपरा खुर्द-सिमरी पथ को चौड़ीकरण व दुरुस्त कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...