पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फोन पर तलाक:मायके से रुपए लाकर नहीं दी तो फोन पर दिया तलाक

सुपौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला पिपरा के जमुआहा रामपुर पंचायत का
  • 4 वर्ष पूर्व हुई थी शादी कर रहे थे पैसे की मांग

पत्नी द्वारा मायका से पैसे न लाने पर पति ने फोन पर ही पत्नी को तलाक दे दिया। मामला पिपरा प्रखंड के जमुआहा रामपुर पंचायत का है।

जानकारी के अनुसार रामपुर के स्थानीय निवासी सरदे आलम की शादी की शादी राघोपुर निवासी मो भोला की पुत्री समीदा खातून से 4 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से लगातार पैसे मांगने को लेकर लड़की के उपर दवाब बनाया जा रहा था। पैसे नहीं देने पर सरदे आलम ने फोन पर ही अपने पत्नी को तीन तलाक कह कर तलाक दे दिया। पीड़िता समीदा ने बताया कि शादी के वक्त मेरे पिता ने लोगो से कर्ज लेकर 4 लाख रूपए दहेज में दिए थे। बावजूद ससुराल वाले पैसे की लगातार मांग कर रहे थे। 24 अक्टूबर को मेरे पति ने मुझे फोन कर कहा इतने बार कहने के बाद भी मायके से पैसे मांग कर तुम नहीं ला रही हो और तीन बार फोन पर ही तलाक दे दिया।

पिपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि महिला का बयान दर्ज करवाने पुलिस दो बार आवेदिका के घर पर गई थी। लेकिन वो नहीं मिली न ही उसके पति के मुलाकात हो पाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें