इंडो नेपाल बॉर्डर पर नशीली दवा कारोबार का खुलासा:सुपौल से 2830 नशीली टेबलेट, गांजा, हथियार व 5 लाख नकदी के साथ तस्कर गिरफ्तार

सुपौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंडो नेपाल बॉर्डर पर नशीली दवा कारोबार का खुलासा। - Dainik Bhaskar
इंडो नेपाल बॉर्डर पर नशीली दवा कारोबार का खुलासा।

सुपौल-बिहार में जारी शराब बंदी के बीच अब नशीली दवाओं का कारोबार भी फलने-फूलने लगा है। जिसकी चपेट में इलाके के युवा वर्ग आ रहे है। ताजा मामले का खुलासा सुपौल में एसएसबी 18 वी बटालियन ने इंडो नेपाल बॉर्डर इलाके के भीमनगर वार्ड 12 में छापेमारी कर किया है। यहां से नशीली दवा की बड़ी खेप बरामद कर किया है।

दरअसल, एसएसबी को गुप्त सूचना मिली कि भीमनगर वार्ड 12 के महेंद्र रोहिता के घर नशीली दवा और गांजा की बड़ी खेप है और वो काफी समय से इसकी तस्करी मे लगे हुए है ।जिसके बाद एसएसबी ने बीरपुर एसडीपीओ से जानकारी साझा कर संयुक्त करवाई की जिसमें तस्कर महेंद्र रोहिता के घर से 2830 नशीली टैबलेट,4 किलो 100 ग्राम गांजा, 5 लाख नकद ओर 2 मैगजीन के साथ एक पिस्टल बरामद किया है।

वहीं, एक शराब की बोतल भी बरामद की गई है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर महेंद्र रोहिता से थाने में पूछताछ कर रही है।आपको बता दे कि महज 15 दिन पूर्व इंडो नेपाल बॉर्डर से 3 युवक को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था। हालांकि ड्रग्स की मात्रा काफी कम थी लेकिन अब बॉर्डर इलाके में ड्रग्स की तस्करी से इनकार नही किया जा सकता।तस्कर लगातार इंडो नेपाल बॉर्डर की खुली सीमा का फायदा उठा कर तस्करी को अंजाम दे रहे है।

खबरें और भी हैं...