पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:दूसरी महिला से अवैध संबंध होने पर की थी पिता की हत्या, पुत्र गिरफ्तार

सुपौल/पिपरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी।
  • पिपरा थाने के भवानीपुर पंचायत में गुरुवार की रात हुई हत्या का खुला राज
  • दोस्त के साथ गिरफ्तार पुत्र ने किया हत्या के कारण का खुलासा

पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ठड़ी भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 में गुरुवार की रात्रि बुजुर्ग किसान वीरेंद्र यादव की निर्मम हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। पिता के गैर महिला से अवैध संबंध होने एवं अपनी पत्नी के साथ बार-बार मारपीट करने से आक्रोशित पुत्र ने दो दोस्तों के साथ मिलकर साजिश के तहत पिता की हत्या कर शव को पोखर के किनारे फेंक दिया था और बड़ी चालाकी से जमीन विवाद का नाम देकर हत्या का आरोप दूसरे लोगों पर लगा दिया। घटना के बाद मृतक के पुत्र धर्मेंद्र यादव ने मामले के उद्भेदन के पूर्व पिता की हत्या को लेकर 17 लोगों को नामजद करते हुए पिपरा थाना में मामला भी दर्ज करवाया दिया। शनिवार को एसपी मनोज कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद सदर एसडीपीओ इंद्रप्रकाश के नेतृत्व में गठित पिपरा पुलिस की टीम ने 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी सुलझाकर हत्या के आरोप में मृतक वीरेंद्र यादव के पुत्र धर्मेंद्र कुमार यादव एवं उसके बयान के आधार पर हत्या में शामिल भपटियाही थाना क्षेत्र के गढ़िया निवासी उसके मित्र शंकर यादव को भी पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

पिता ने महिला को जमीन लिखने की बात पुत्र से की थी
एसपी ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में हत्यारोपी पुत्र धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि उसके पिता वीरेंद्र यादव ठड़ी भवानीपुर पंचायत के वार्ड 8 में घर बनाकर रहते थे। वहां उसका 3 बीघा खेती की जमीन है। जबकि हमलोग पूरे परिवार भपटियाही थाना के मुरली गांव स्थित कामत पर रहते थे। बयान में उसने बताया कि उसके पिता वीरेंद्र यादव शराब के आदी थे। वहीं, एक महिला से भी उसका नाजायज संबंध था। वे उस महिला को डेढ़ बीघा जमीन लिख देने की बात कर रहे थे। इस बात को लेकर परिवार में हमेशा विवाद होता रहता था।

पिता को पहले पिलाई शराब, फिर की हत्या
गुरुवार रात उसकी मां एवं बहन मुरली गांव में थी। इसी दौरान ठड़ी भवानीपुर पंचायत स्थित घर मंे रात्रि के समय अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता को पहले शराब पिलाया। और उसके बाद दोस्त की बाइक पर बैठाकर तालाब किनारे ले जाकर उनकी हत्या कर दी। और शव को पोखर के समीप फेंक दिया। बता दें कि धर्मेंद्र यादव ने मामले के उद्भेदन के पूर्व जमीन विवाद में पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए ठड़ी भवानीपुर पंचायत के 17 लोगों को नामजद करते हुए पिपरा थाना में शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया था। इस बाबत पिपरा थाना कांड संख्या 30/21 दर्ज कर लिया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें