पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समापन:मेहशाम को हरा गनौरा ने किया शील्ड पर कब्जा

मरौनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मरौना के अगरगरहा में कप के साथ खिलाड़ी और जनप्रतिनिधि। - Dainik Bhaskar
मरौना के अगरगरहा में कप के साथ खिलाड़ी और जनप्रतिनिधि।
  • अगरगरहा में आयोजित वाईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट का खेला गया फाइनल मैच
  • गनौरा की टीम 185 रन से टूर्नामेंट में जीत दर्ज की

अगरगरहा में आयोजित वाईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच गनौरा और मेहशाम के बीच खेला गया। गनौरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 254 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मेहशाम की टीम को मैच जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवर में 255 रन बनाने की जरूरत थी। गनौरा की टीम द्वारा खड़ा किया गया विशाल रनों का स्कोर को पूरा करने के लिए मेहशाम की टीम मैदान में उतरी और बैटिंग शुरू की। मेहशाम के टीम 9 ओवर 3 गेंद में 69 रन बना कर ऑलआउट होकर पेवेलियन लौट गई। इस प्रकार गनौरा की टीम 185 रनों से जीत दर्ज की। वाईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट पर अपना कब्जा जमाया। विजेता टीम गनौरा को मुखिया सुनैना देवी ने 31 हजार रुपया और कप प्रदान किया।उप विजेता टीम मेहसाम को वाईसीसी टीम के सदस्यों ने 21 हजार रुपया और मिनी कप प्रदान किया।

विजेता टीम के सरोज चुने गए मैन ऑफ द मैच
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजेता टीम के सरोज चौधरी को मिला। सरोज ने 38 गेंद में 100 रन बनाया और नाबाद रहा। पुरस्कार में 3 भरी चांदी का चेन प्रदान किया गया। मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार विजेता टीम के विवेक को मिला। मरौना उत्तर पंचायत के पंसस विजय कुमार चौपाल ने विवेक को एलसीडी प्रदान कर पुरस्कृत किया। मैच के कमेंटेटर राजू, रंजीत, राम उदगार, देवशंकर, रमन और स्कोरर अजित, अमित, सुभाष, एंपायर उदेश्य, लालू, लालमणि, सुभाष, व्यस्थापक देवशंकर कुमार दिनकर, अध्यक्ष राम उदगार कुमार, सचिव मुकेश कुमार मस्ताना शामिल रहे। मौके पर जितेंद्र यादव, चंदेश्वर यादव, राजा भैया, बलबीर, रामकुमार यादव, पिंटू यादव, लड्डूलाल यादव, बैजनाथ यादव, अक्षय यादव सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें