पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक:कोहरे और धुंध के कारण होने वाले सड़क हादसों को रोकने के लिए होगी लेन मार्किंग

सुपौल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद दिलेश्वर कामैत की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की हुई बैठक

कलेक्ट्रेट में मंगलवार को सांसद दिलेश्वर कामैत की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की समीक्षात्मक बैठक हुई। डीएम महेन्द्र कुमार ने सदस्यों का स्वागत किया। सांसद ने कहा कि लाॅकडाउन के बाद अब ट्रैफिक को लेकर और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

जिले के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों और जगहों पर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर सांसद ने कई सुझाव दिए। बैठक में जिला अंतर्गत सड़क दुर्घटनाओं में मृतकों की संख्या में पिछले वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष दुर्घटनाओं में कमी लाए जाने पर चर्चा की गई।

डीटीओ सुशील कुमार ने बताया कि कोरोना के कारण वाहन परिचालन कम रहने से दुर्घटनाओं में कमी पाई गई है। कोहरे से दुर्घटना में बढ़ोतरी की आशंका को देखते हुए वाहन को सुरक्षित चलाने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जाए।

रिफ्लेक्टिव टेप को लेकर वाहन जांच अभियान चलाएं। आईआरसी 35 मानकों के अनुरूप सड़क पर लेन मार्किंग कराने का निर्देश दिया गया। मौके पर पिपरा विधायक रामविलास कामत, डीडीसी मुकेश सिन्हा, सीएस डॉ. कृष्ण मोहन प्रसाद, सदर एसडीएम मनीष कुमार आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser