पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धमकाने का आरोप:पार्टी नेता ने विधायक पर लगाया धमकाने का आरोप

वीरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीरज कुमार बबलू ने कहा- बेबुनियाद है आरोप

भाजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अरुण कुशवाहा ने एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल को आवेदन देकर अपने जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा है कि बिहार प्रदेश किसान मोर्चा का कार्यकारिणी सदस्य हूं। सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में छातापुर विधानसभा एवं अन्य क्षेत्रों में सक्रिय रहता हूं। इस बार जनता स्थानीय उम्मीदवार की मांग पर मेरी उम्मीदवारी की संभावना है।

इस कारण स्थानीय विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू विभिन्न माध्यम से डरा-धमका रहे हैं। उन्होंने अपनी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल से सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई है। वहीं, क्षेत्रीय विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने अपने ही पार्टी के नेता अरुण कुशवाहा द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अरुण कुशवाहा को मुझसे नहीं, मेरे प्रतिद्वंद्वियों से खतरा हो सकता है।

उन्हें दर्जन भर सुरक्षा गार्ड दिए जाने की जरूरत है। इस मामले में विधायक नीरज कुमार बबलू का कहना था कि कुशवाहा मेरे पार्टी के सम्मानित सदस्य हैं। उन्होंने जो डराने-धमकाने यहां तक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वह सरासर गलत और बेबुनियाद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें