पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ऑर्केस्ट्रा बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंका रोड़ा, 13 लाेगों पर प्राथमिकी

करजाईन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीतापुर वार्ड एक में जिउतिया को लेकर चल रहा था ऑर्केस्ट्रा

थाना क्षेत्र के हरिराहा पंचायत के सीतापुर वार्ड एक में शुक्रवार की रात डीजे लगाकर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ। स्थानीय प्रशासन को इस कार्यक्रम की जानकारी मिलने के बाद करजाईन पुलिस मौके पर पहुंची एवं तत्काल कार्यक्रम को बंद करवाया। इधर, पुलिस वाहन एवं पुलिस कर्मियों को देख इकट्ठे भीड़ में भगदड़ मच गई। इसके बाद करजाईन पुलिस ने मौके से साजो समान को जब्त कर थाना लाया। इसी दौरान सीतापुर वार्ड 02 निवासी एक नाबालिग ने पीछे से पुलिस वाहन पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया। जिसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद सशस्त्र बल के सहयोग से नाबालिग किशोर को पकड़ लिया गया।

इस बारे में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस संबंध में सीतापुर निवासी शोभानंद यादव, लालू यादव, छेदी मेहता, रंजीत मेहता, बेचू मेहता, रामचरण मेहता, विद्यानंद मेहता, संतोष राम, मनीष कुमार, कुंदन कुमार, अनिल मेहता, हरेंन यादव के विरुद्ध कोविड-19 महामारी को बढ़ावा देकर आम लोगों के जीवन को खतरे में डालने एवं सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जबकि एक नाबालिग किशोर को पकड़ा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें