पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शराब की तस्करी मामले में पुलिस ने दो को भेजा जेल

बलुआ बाजार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भीमपुर पुलिस ने शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार दो लोगों को शनिवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी ट्रक चालक प्रजाहान व खलासी बजीर दोनों किशनगंज थाना क्षेत्र के भेड़ियाडागी निवासी है। ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व मद्य निषेध इकाई की टीम के द्वारा दी गई गुप्त सूचना के आधार पर भीमपुर पुलिस ने तस्करी हेतु ले जा रहे शराब की बड़ी खेप को पकड़ा था। इसमें ट्रक में गिट्टी के अंदर कुल 292 कार्टून व 97 बोतल आरसी समेत इम्पीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था। इसके तहत कार्रवाई करते हुए भीमपुर पुलिस ने मौके से चालक और खलासी को गिरफ्तार भी किया था। हालांकि इस बीच दोनों से काफी देर तक पूछताछ भी किया गया। इसमें दोनों ने बोला कि इसके बारे में हमलोगों को कोई जानकारी नहीं थी, सिर्फ इतना बोला गया कि सुपौल ट्रक लेकर जाना है। भीमपुर थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है।

शराब पीकर हंगामा करने पर दाे लोग गिरफ्तार

किशनपुर| थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के निकट एनएच-327ए पर शराब के नशे में हंगामा करते 2 शराबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि किशनपुर दक्षिण पंचायत स्थित चौहट्टा वार्ड नंबर 08 निवासी 24 वर्षीय रमेश कुमार व पिपरा प्रखंड के वार्ड एक के बथनाहा निवासी 35 वर्षीय संजय मंडल को एनएच 327ए पर चौहट्टा चौक के पास शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जहां इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। लिहाजा मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शराबी को गिरफ्तार कर लिया। जांच कराने पर दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। जहां दोनों शराबी के विरुद्ध कांड संख्या 284 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें