पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अवैध रूप से भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाली उज्बेकिस्तान की युवती को एसएसबी ने पकड़ा

वीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घुमाने का झांसा देकर युवक ने कराया बॉर्डर पार, युवती वीरपुर पुलिस के हवाले

उज्बेकिस्तान की 28 वर्षीय युवती को एसएसबी 56वीं बटालियन के घूरना बीओपी के जवानों ने संदेहास्पद स्थिति में पकड़कर वीरपुर पुलिस को मंगलवार को साैंप दिया है। एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड के महेशपट्टी निवासी युवक कृष्णा पासवान ने युवती को नेपाल की राजधानी काठमांडू स्थित एक होटल से घुमाने का झांसा देकर बॉर्डर पार कराया था। वह सोमवार को होली के दिन उसे लेकर अपने घर की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में बलभद्रपुर पंचायत के बैरिया चौधरी नहर पुल के पास उसे संदेहास्पद स्थिति में देखे जाने पर गश्ती कर रही एसएसबी 56वीं बटालियन बथनाहा के घूरना बीओपी के जवानों ने युवती को अपने कब्जे में ले लिया। युवती के नजदीक से एक हीरो होंडा बाइक बीआर 38/6334 को भी जब्त किया है। एसएसबी के अधिकारी और जवानों द्वारा कृष्णा के बारे में तहकीकात करते हुए जब महेशपट्टी उसके घर तक पहुंची तो कृष्णा अपने घर से नदारद था। कृष्णा के पिता श्याम नारायण पासवान के पास से युवती के उज्बेकिस्तान का पासपोर्ट और नेपाली बीजा बरामद किया गया। इसके बाद श्याम नारायण पासवान को जब्त बाइक, पासपोर्ट और बीजा के साथ के मंगलवार को एसएसबी थाना ले आई। जहां युवती के साथ पुलिस और एसएसबी के अधिकारियों ने गहन पूछताछ की। एसडीपीओ श्री कौशल ने बताया कि युवती पहले भी अपने वीजा पर 2009 में भारत आई थी।

युवती बोली-कृष्णा उससेे काठमांडू के होटल में मिला था
पूछताछ में युवती ने बताया कि कृष्णा पासवान उसे नेपाल काठमांडू के एक होटल में 28 मार्च को मिला था। कृष्णा ने उसे नेपाल घुमाने की बात कही थी। उसने युवती का पासपोर्ट और तीन महीने नेपाल का वीजा देखने के बाद उसे नेपाल घुमाने का झांसा दिया और उसे शाम बस में बिठाकर नेपाल सीमा से सटे महेंद्र राजमार्ग में लौकही के समीप उतर गया, जहां से कृष्णा उसे बाइक से वहां तक लाया। एसएसबी को देखते ही कृष्णा मौके से बाइक छोड़कर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें