पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पोस्टमार्टम करवाने की मांग:महिला का शव जलाने जा रहे ससुराल वाले पकड़ाए

सुपौल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर थाना क्षेत्र के बसुआ वार्ड 12 में फंदे से लटकी मिली महिला की लाश, पिता ने दर्ज कराया 4 पर केस

सदर थाना क्षेत्र के बसुआ वार्ड 12 में फंदे से लटकी मृत महिला की शव को बिना पुलिस काे सुचित किए ससुराल वालों द्वारा जलाने ले जा रहे शव को सदर थाना पुलिस ने दाहगृह से वापस ला कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम संजना देवी है। जिसकी शादी बसुआ वार्ड 12 के स्थानीय निवासी सुशील पासवान के साथ 5 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी में लगातार अनबन चल रहा था। रविवार की देर शाम उसका शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला। लेकिन मृतका के ससुराल वालों ने ना तो पुलिस को इसकी सुचना दी ना ही मृतका के माता पिता को बताया। जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत सदर थाना को दी। शव को जलाने के पूर्व पोस्टमार्टम करवाने की मांग की। पुलिस ने जलाने जा रहे मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका के पिता ने पति व सास, ससुर सहित 6 पर दर्ज कराया मामला, पुलिस की जांच शुरू
मृतका के पिता रामविलास पासवान जो कि अररिया जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र के भवानीपुर के निवासी है उन्होंने बताया कि वर्ष पूर्व संजना की शादी बसुआ वार्ड 12 निवासी सुशील पासवान के साथ हुई थी। जिससे उसे एक बेटा भी है। शादी के बाद उसे दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया जाता था। उन्होंने कहा कि सुशील ने दूसरी शादी राधा देवी से की थी। जो लड़ाई की मुख्य वजह थी। सदर थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि 4 पर केस किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें