पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:ऑटो का बकाया होने पर एजेंसी के संचालक ने युवक को पीटा, हंगामा

सुपौल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी सिनेमा रोड की घटना, जख्मी को ही पकड़ लेने पर हुआ हंगामा
  • दुकान में बंद कर पीटने का आरोप हंगामा के बाद संचालक पकड़ाया
  • आक्रोशित लोगों ने थाने की गाड़ी को घेरकर किया हो-हंगामा

नगर पंचायत निर्मली स्थित पुरानी सिनेमा रोड में शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे एक ऑटो एजेंसी के संचालक के द्वारा एक युवक को दुकान में बंद कर जमकर पिटाई कर दी गई। मारपीट की सूचना पर वहां स्थानीय लोग व राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिसकी सूचना स्थानीय लाेगाें के द्वारा निर्मली थाना की पुलिस को दी गई। लिहाजा घटनास्थल पर सिविल ड्रेस में पहुंचे निर्मली थाना के एसआई याेगेंद्र प्रसाद, मुंशी सत्येंद्र सिंह व पुलिस जवानों के द्वारा मारपीट से जख्मी निर्मली नगर के वार्ड नंबर 6 निवासी किशन नंदन दास उर्फ कन्हैया को पकड़ लिया गया। इसे लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लगभग आधा घंटा तक पुलिस गाड़ी के चारो ओर गोलबंद लोगों ने जमकर हंगामा किया।

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि पिटाई करने वाले एजेंसी संचालक काे पकड़ने की जगह जख्मी युवक को ही पकड़ कर पुलिस थाना ले जा रही है। जबकि एजेंसी संचालक व अन्य लाेगाें के द्वारा दुकान का शटरबंद कर भीतर में युवक काे बेरहमीपूर्वक पिटाई की गई है। इसी बीच जख्मी युवक काे जैसे ही पुलिस पदाधिकारी व अन्य थाना ले जाने लगे कि आक्राेशित लाेगाें ने पुन: हंगामा शुरू कर दिया।

इस दाैरान कुछ लोग एजेंसी मालिक काे पकड़ने के लिए नारेबाजी भी करने लगे। हाे-हंगामा व अत्यधिक भीड़ के बीच मामले की गंभीरता काे देखते पुलिस पदाधिकारी व थाना के मुंशी श्री सिंह भी वाहन से उतर कर लाेगाें काे शांत कराने लगे। लाेगाें काे काफी देर तक समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन आक्राेशित लाेग अपनी मांग पर अड़े रहे।

समझौते के बाद दोनों को मेल-पत्र पर छोड़ा

सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस पदाधिकारी काे भेजा गया था। इसके बाद एजेंसी मालिक व युवक काे पकड़ कर थाना लाया गया। थाना में दाेनाें पक्ष के बीच आपसी समझाैता कर लिया गया। इसे लेकर दाेनाें काे मेलपत्र के आधार पर थाना से छाेड़ दिया गया है। घटना काे लेकर अभी तक किसी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।
- राजेश कुमार, थानाध्यक्ष

हो-हंगामा के बाद पुलिस एजेंसी संचालक व मालिक थाना ले गए

लाेगाें के विराेध पर पुलिस पदाधिकारी के द्वारा ऑटो एजेंसी मालिक मुकेश साह काे भी पकड़ लिया गया और उनके साथ गाड़ी मालिक काे भी थाने की जीप में बैठाकर थाना लाया गया। घटना को लेकर जख्मी युवक का कहना था कि शनिवार की सुबह पत्नी के साथ सब्जी खरीदने बाजार जा रहे थे। उसी दौरान एजेंसी मालिक मुकेश कुमार व अन्य ने घेरकर रूम का शटर गिराकर मारपीट की। जब मेरी पत्नी बचाने आई तो उनसे भी दुर्व्यवहार किया।

जख्मी युवक व एजेंसी संचालक से थाने में की गई राशि को ले पूछताछ

इधर, एजेंसी संचालक व जख्मी युवक काे थाना लाने के बाद पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की। आपसी समझाैता हाेने पर दाेनाें काे मेल पत्र के आधार पर थाना से मुक्त कर दिया गया। एजेंसी के संचालक श्री कुमार का कहना था कि कन्हैया कुमार ने अतुल कंपनी का ऑटो एक व्यक्ति काे दिलाया था। जिस पर कुछ राशि बकाया था और इस परिस्थिति में गाड़ी काे कंपनी के कर्मचारी के द्वारा उठा लिया गया था। इसी बात काे लेकर कन्हैया ने कुछ दिन पहले विवाद किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें