पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपौल में ट्रिपल मर्डर का खुलासा:तस्करी के सामान के बंटवारे में हुआ था विवाद, कुख्यात रामचंद्र मंडल ने करवाईं हत्याएं

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुपौल में रविवार को विभिन्न हत्याकांडों में गिरफ्तार अपराधी। - Dainik Bhaskar
सुपौल में रविवार को विभिन्न हत्याकांडों में गिरफ्तार अपराधी।
  • नेपाल से तस्करी कर लाए गए थे अष्टधातु के सामान
  • 2 अप्रैल को निर्मली में सड़क किनारे मिली थीं 3 लाशें
  • 2 और हत्याकांडों का खुलासा, 9 अपराधी गिरफ्तार

सुपौल के निर्मली में 2 अप्रैल को 3 लोगों की हत्या तस्करी कर लाए गए अष्टधातु से बने सामान के लेन-देन के विवाद में हुई थी। इन घटनाओं का तार अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार की सुबह सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली में तीन लोगों की लाशें मिलने से सनसनी मच गई थी। तीनों लाशें सड़क किनारे पड़ी मिली थीं। ये हत्याएं इस इलाके के कुख्यात अपराधी रामचंद्र मंडल ने करवाई थीं।

सुपौल के SP मनोज कुमार के अनुसार नेपाल के तस्करों से अष्टधातु के सामान के एवज में करोड़ो रुपए का लेन-देन किया गया था। इस बीच तीनों में रुपए और अष्टधातु के सामान के बंटवारे में आपसी विवाद हुआ था। इसके बाद तीनों की हत्या कर दी गई।

इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड करजाइन थाना क्षेत्र का शातिर अपराधी रामचंद्र मंडल था। रामचंद्र मंडल घटना को अंजाम देने के बाद नेपाल जाने की फिराक में था, तभी पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के सहारे उसे निर्मली से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, इस घटना के दूसरे अपराधी राघोपुर थाना क्षेत्र के त्रिभुवन यादव को भी पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के इस मामले में घटनास्थल से घटना के दौरान प्रयुक्त लाठी सिरिंज और खोखा के अलावे शराब की बोतल भी बरामद किया है। इसके अलावा पिछले महीने वार्ड पार्षद पति ललित यादव हत्याकांड और बगही के समीप एक युवक की लूट के दौरान हत्या में शामिल सात अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस तरह पुलिस ने तीन हत्याकांडों का खुलासा करते हुए कुल 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें