सुपौल में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर पीटा:एसडीपीओ ने कहा- मानसिक बीमारी से ग्रसित है पीड़ित; ग्रामीणों ने युवक पर मारपीट का लगाया आरोप

सुपौल3 महीने पहले

सुपौल जिले के पिपराही गांव में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वाइरल वीडियो शुक्रवार का है। इसमें एक युवक को बांधकर ग्रामीण पीट रहे हैं। मामला रतनपुर थानाक्षेत्र का है।

युवक को नायलॉन की मोटी रस्सी से हाथ पैर को बांधते हुए खूटे में बांधा गया है। उसके साथ मारपीट की जा रही है। बेहोश पड़े युवक को रस्सी से बांधने का प्रयास कर रहे है। जमीन पर लेटे होने पर एक व्यक्ति लात से उनके मुंह पर मार रहे है। वही महिलाओं के द्वारा बचाने का प्रयास भी किया जा रहा है।

पीड़ित की मानसिक हालत ठीक नहीं

गुरुवार की सुबह युवक गांव के ही दुकान से एक बिस्कुट का पैकेट ले लिया। दुकानदार की ओर से पैसे मांगने पर पैसे देने से इनकार कर दिया। उस युवक ने डंडे से मारकर दुकानदार का सिर फोड़ दिया। उसके बाद लोगो को दांत काटने लगा। इस दौरान कई लोग जख्मी हो गए। इस दौरान जख्मी लोगों का इलाज पीएचसी भीमनगर में करवाया गया। परिजनों के मुताबिक का मानसिक हालात सही नही है। पीड़ित परिवार वालो ने बताया कि बांध कर पीटने के बाद थाना पर ले जाया गया।

इस बाबत बीरपुर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्र ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। युवक की मानसिक हालत सही नहीं है। युवक को मिर्गी की भी बीमारी है। वीडियो नहीं देखे हैं। मारपीट अगर किया गया है, आवेदन प्राप्त होता है तो कार्रवाई की जाएगी।