मरम्मत की गुणवत्ता:सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने तीसरे दिन भी किया हंगामा

वीरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जूनियर इंजीनियर ने कहा-प्राक्कलन के अनुसार ही कराया जा रहा काम

एनएच-106 पर भीमनगर हीरो शोरूम से भीमनगर वार्ड-14 के रास्ते बैद्यनाथपुर-रघुनाथपुर तीन किलोमीटर सड़क की मरम्मत की गुणवत्ता में अनियमितता को लेकर लोगों ने लगातार तीसरे दिन भी हंगामा किया। लोगों का कहना था कि सड़क की मरम्मत प्राक्कलन के अनुसार नहीं कराई जा रही है। जब तक प्राक्कलन के अनुसार काम नहीं होगा, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

हालांकि इससे पहले रविवार को रघुनाथपुर में स्थानीय लोगों ने काम में अनियमितता का आरोप लगा काम को बंद करा दिया था। फिर ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता धनंजय कुमार ने लोगों को यह कहकर संतुष्ट किया कि काम को फिर से किया जाएगा।

लोगों का आरोप था कि रात में जैसे-तैसे काम पूरा किया गया है। मंगलवार को भी भीमनगर-बसंतपुर बॉर्डर के पास लोगों ने हंगामा खड़ा किया। बुधवार को वार्ड-14 के लोगों ने काम को इसलिए रोक दिया कि मंगलवार की शाम जिस काम को किया गया था उसकी गिट्टी और अलकतरा स्वाभाविक रूप से सड़क से अलग हो रहे थे। लोगों का कहना था कि जब दो दिनों में सड़क का यह हाल है तो बरसात में इस सड़क का क्या हाल होगा।

लोगों ने कार्य स्थल से ही जेई को फोन कर बुलाया और ठेकेदार के लोगों द्वारा किए गए काम से रूबरू कराया। सुबह से लगभग शाम चार बजे तक लोगों ने सड़क के निर्माण कार्य को बाधित कर रखा।

खबरें और भी हैं...