पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:210 बोतल शराब के साथ युवक धराया, बाइक जब्त

वीरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थानाक्षेत्र के बनैलीपट्टी पंचायत के बादशाह चौक पर थाना के पुलिस गश्ती दल ने एक बाइक सवार को बुधवार की सुबह करीब 8:30 बजे 210 बोतल नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया इस दौरान पल्सर बाइक भी पुलिस ने जब्त किया।

जानकारी अनुसार अनुमंडल थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाल से बनैलीपट्टी के रास्ते शराब की एक बड़ी खेप नेपाल से तस्करी कर लायी जाने वाली है। इसी सूचना के आधार पर थाना के एएसआई मो0 शहीद के नेतृत्व में पुलिस टीम बादशाह चौक पहुंची और आने जानेवाला पर विशेष कर बाइक सवार और चार पहिया वाहनों पर नजर रख रही थी। इसी क्रम में सुबह लगभग 8:30 बजे एक पल्सर पर सवार एक युवक बॉर्डर की ओर से बादशाह चौक की ओर आ रहा था तो जब पुलिस ने उसे रोका तो पुलिस ने देखा कि बाइक पर एक बोरी रखी थी।

जिसकी तालाशी लेने पर बोरी में 210 बोतल नेपाली शराब पाई गई। बाइक के साथ पुलिस ने उक्त युवक को भी थाने ले आयी है। थानाध्यक्ष के अनुसार मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक की पहचान 21 वर्षीय श्रवण कुमार के रूप में की गई है जो रानीपट्टी वार्ड 01 थाना क्षेत्र के ही रहने वाला है जिसे जेल भेजा जा रहा है। जब्त पल्सर का नंबर बीआर 50 क्यू/ 9950 है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें