पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी, किया रेफर

तारापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काफी देर इंतजार करने के बाद भी नहीं मिली सरकारी एंबुलेंस

सुल्तानगंज तारापुर मुख्य मार्ग एसएच 22 पर रणगांव के समीप बालू लदे ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई।जिसमे ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बालू से लदे ट्रक सुल्तानगंज की ओर जा रही थी। जबकि अॉटो चालक अपनी तारापुर आ रहा था। जख्मी चालक को अनुमण्डल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। चालक की पहचान मकवा निवासी मुकेश कुमार सिंह के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद ट्रक बिजली के 11 केवी लाइन के खंभे को टक्कर मारते हुए खाई में चली गई। जिससे पोल टूट गया एवं बिजली सेवा बाधित हो गई है। दुर्घटना के बाद ऑटो चालक को जख्मी अवस्था में निकालने के लिए कोई नहीं था।

देर रात तक बिजली गुल

रणगांव के ही एयरफोर्स में कार्यरत मणिकांत कौशल ने उसे निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण जख्मी ऑटो चालक मुकेश कुमार सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से मायागंज भागलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। परंतु घंटों बाद भी अस्पताल के द्वारा एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाई।परिजनों ने प्राइवेट एंबुलेंस से घायल को भागलपुर ले गए। ऑटो चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस हादसे के बाद एक बार फिर अस्पताल की कुव्यवस्था सामने आई है, ना तो यहां गंभीर की इलाज की जा सकी और न ही समय पर एंबुलेंस मिल सका। देर रात तक बिजली व्यवस्था बहाल नहीं हो पाई हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें