पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उल्टा पड़ा दांव:पति की प्रेमिका को फंसाने को कोशिश में पत्नी पर एफआईआर हुई दर्ज

तारापुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुलेखा ने पति की प्रेमिका सोनी पर अवैध हथियार के साथ मारपीट का लगाया था झूठा आरोप

पति के प्रेमिका पर अवैध हथियार के साथ घर में घुस मारपीट व जान मारने की नियत से गोली चलाने के प्रयास का झूठा आरोप लगाकर झूठी प्राथमिकी दर्ज कराना लखनपुर निवासी महिला सुलेखा कुमारी को भारी पड़ गया। एसडीपीओ पंकज कुमार ने तारापुर थाना में दर्ज कांड संख्या 54/21 का पर्यवेक्षण के उपरांत मामला को झूठा पाते हुए केस दर्ज कराने वाली सुलेखा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। जांच में मिला कि सोनी कुमारी निर्दोष है और वास्तविक दोषी वादिनी सुलेखा कुमारी ही हैं। जिसके बाद आईओ एसआई किशुन राय के द्वारा वादिनी सुलेखा कुमारी उनके पति प्रांजल कुमार के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम की धारा के तहत प्राथमिकी संख्या 88/21 दर्ज किया गया है। एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि लखनपुर की सुलेखा ने पूर्व में सोनी कुमारी पर घर में आकर मारपीट, गाली-गलौज और हथियार दिखाने की प्राथमिकी कराई थी। जिसके आधार पर सोनी को जेल भेजा गया था। जांच के क्रम में आए साक्ष्य एवं तथ्यों से स्पष्ट हुआ कि सोनी कुमारी हथियार लेकर नहीं आई थी। सुलेखा कुमारी एवं उनके पति प्रांजल कुमार के द्वारा पकड़ कर बांधकर मारपीट किया गया और उन्हें अपने पास से हथियार व गोली प्रस्तुत कर उनके विरोध में कांड अंकित करवाया गया था। जांच के बाद प्रांजल कुमार एवं सुलेखा कुमारी के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत कांड दर्ज किया गया।

पति प्रांजल पूर्व से जेल में ही बंद, सुलेखा की तलाश
आईओ किशन राय ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि सुलेखा कुमारी के लिखित आवेदन पर सोनी को अवैध हथियार के साथ पकड़े जाने के आरोप में कांड दर्ज किया गया है। लेकिन जांच में मामला उल्ट निकला। िजसके बाद वादिनी सुलेखा कुमारी पति प्रांजल कुमार एवं प्रांजल कुमार पिता प्रकाश नारायण सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जब्त हथियार एवं गोली थाना मालखाना में सुरक्षित रखा गया है। पूर्व में एक-दूसरे के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद सोनी कुमारी और प्रांजल कुमार जेल जा चुके हैं। सुलेखा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें