पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जख्मी ऑटो चालक की इलाज के दौरान मौत

तारापुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तारापुर-सुल्तानगंज मार्ग पर रणगांव के पास हुआ था हादसा

तारापुर-सुल्तानगंज मार्ग पर रणगांव के समीप गुरुवार की देर शाम ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में गंभीर रूप से जख्मी ऑटो रिक्शा चालक मुकेश कुमार सिंह की शुक्रवार की सुबह इलाज के क्रम में भागलपुर में मौत हो गई। पुलिस दुर्घटना में शामिल दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई है। ऑटो चालक को किसी प्रकार का मुआवजा देने की घोषणा नहीं हुई है। मृतक के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक का परिवार ऑटो रिक्शा से हुई कमाई के भरोसे ही चल रहा था। मुकेश के मृत्यु के बाद परिवार के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। किसी राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा भी सहायता के हाथ नहीं उठे हैं। गंभीर रूप से जख्मी चालक को अस्पताल से रेफर होने के डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस मिला। अगर तुरंत एंबुलेंस मिलती तो संभवतः जान बच सकती थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि फर्द बयान मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज होगी। मुखिया दिनेश ठाकुर ने मृतक के परिजनों 3000 की राशि दी।

एनएच 80 पर हुए दो सड़क हादसे में 3 जख्मी, सदर अस्पताल में इलाज

मुंगेर| नया रामनगर थाना और सफियासराय ओपी क्षेत्र के पटना-भागलपुर एनएच-80 पर शुक्रवार को हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी जख्मियों को स्थानीय लोगों व प्रशासन की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर लाया गया। पहली घटना में नयारामनगर थाना क्षेत्र के समीप बाइक और जुगाड़ गाड़ी के टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं गुरुवार की देर रात को सफियासराय ओपी क्षेत्र में कार और पिकअप के आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। बाइक और जुगाड़ गाड़ी की टक्कर में जख्मी हुए लोगों की पहचान रामदिरी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार और राजा कुमार के रूप में हुई है। दूसरी तरफ पिकअप की टक्कर से जख्मी हुए व्यक्ति की पहचान लाल दरवाजा निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser