पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:काम कर घर लौट रहे युवक का गला रेता शव सड़क किनारे मिला

तारापुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तारापुर विद्युत शक्ति उपकेंद्र के पास से पुलिस ने शव किया बरामद

तारापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विद्युत शक्ति उपकेंद्र के पास से शनिवार की सुबह पुलिस ने सड़क किनारे गला रेता एक शव बरामद किया। शव की शिनाख्त भगलपुरा निवासी सुधाकर झा के बेटे रौशन झा के रूप में हुई है। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने विद्युत उपकेंद्र के पास शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद मृत युवक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों द्वारा शव की पहचान किए जाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। रौशन एक वेल्डिंग दुकान में मैकेनिक था। शुक्रवार की रात 8 बजे वह साइकिल से घर लौट रहा था।

कयास लगाया जा रहा कि घर लौटते वक्त घात लगाए अज्ञात लोगों न धारदार हथियार से रौशन की हत्या कर दी। शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल के पास से रौशन की साइकिल बरामद की है। हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला है। रौशन के परिजनों के अनुसार उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उनका लड़का भी बाहर ही काम करता था, लॉकडाउन के दौरान तीन महीने पहले ही वह तारापुर आया था।

गंगा में युवक के डूबने की आशंका, खोज जारी

मुंगेर| शहर के लल्लू पोखर स्थित कंकड़ घाट पर शुक्रवार की रात 34 वर्षीय सोहन साहनी के डूबने की आशंका परिजनों ने जताई। शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी खगेश चंद्र झा ने लोगों की मांग पर गोताखोर और मोटरवोट भेजकर डूबे युवक की खोज कराई। शाम 5 तक वह नहीं मिला। बताया जाता है कि सोहन साहनी मछुआरा था और शुक्रवार रात में गंगा में मछली मारने के ख्याल से नाव की ओर गया था। सुबह घाट किनारे उसका कपड़ा मिला। इसके बाद उसके भाई संजय साहनी सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने डूबने की आशंका जताई। लल्लू पोखर सहनी टोला निवासी 34 वर्षीय सोहन सहनी शुक्रवार की रात 8 बजे मछली मारने गंगा नदी की ओर कंकड़ घाट गया था।

पिता ने अज्ञात पर कराई प्राथमिकी

रौशन की शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी। उसे डेढ़ वर्ष का बेटा है। पिता ने बताया कि उनका बेटा लॉकडाउन के दौरान ही परदेस से आया था। दो दिन पूर्व से ही धोनी में एक वेल्डिंग दुकान में काम करने जा रहा था। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में रौशन के पिता के फर्द बयान पर अज्ञात पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घाट के पास मिला युवक का कपड़ा

सुबह लोगों ने कंकड़ घाट पर नाव के पास युवक का कपड़ा देखा तो लाेगों को उसके डूबने की शंका हुई। लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी। एसडीओ ने गोताखोरों और मोटर वोट भेज कर सोहन सहनी की तलाश शुरू कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें