पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:254 संवेदनशील और 85 अतिसंवेदनशील बूथ चिह्नित

ठाकुरगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 लोगों पर सीसीए थ्री लगाने का भेजा गया प्रस्ताव

विस चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन की तैयारी जोरों पर है। प्रखंड विकास अधिकारी श्रीराम पासवान ने बताया कि कोरोना महामारी काल में होने वाले चुनाव को लेकर ठाकुरगंज में 85 नए सहायक बूथ का सृजन किया गया है। 254 बूथों को संवेदनशील चिह्नित किया गया है और 85 बूथोों को अतिसंवेदनशील। बूथों पर पेंटिंग लेखन कार्य संग अन्य कार्य भी प्रगति पर है।

चुनाव को लेकर सीमावर्ती पुलिस भी अलर्ट मोड में रहकर अपने तैयारी करने में लगी है। ताकि कोई भी असमाजिक तत्व चुनाव के समय अप्रिय घटना को अंजाम न दे सके। ठाकुरगंज पुलिस ने सौ लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए छह लोगों पर सीसीए थ्री लगाने का प्रस्ताव जिला भेजा है। इसकी पुष्टि करते हुए ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि अब तक सौ लोगों को चिह्नित करके निरोधात्मक कार्रवाई की गई है आगे भी की जाएगी। छह लोगों को चिह्नित करके सीसीए थ्री लगाने हेतू प्रस्ताव जिला भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें