पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों की अवहेलना:कोरोना गाइडलाइन तोड़ने पर 5 दुकानें 5 दिन के लिए सील

ठाकुरगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अधिकारियों ने नियमों की अवहेलना कर दुकान चलाने वाले 5 दुकानदारों पर कार्रवाई कर 5 दुकानों को 5 दिनों के लिए सील कर दिया। कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का उल्लंघन करना नगर के कुछ दुकानदारों को सोमवार को महंगा साबित हुआ। नगर प्रशासन समेत पुलिस एव अंचल प्रशासन ने सख्त रूप अख्तियार करते हुए पांच दुकानों को सील कर दिया।

इसमें से दो कपड़ा एवं तीन टेलर यानी सिलाई दुकान शामिल है। नियमों की धज्जियां उड़ाकर बाजार में दुकानदारों द्वारा दुकान खोले जाने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए नगर कार्यपालक पदाधिकारी अतिउर रहमान, थानाध्यक्ष मोहन कुमार, सीओ ओम प्रकाश भगत, बीडीओ श्रीराम पासवान दल बल स्थल पहुंचकर निर्देशों की अवहेलना करने में शामिल उक्त दुकानों को सील कर स्पष्ट संदेश दिया कि अब कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

दूसरी तरफ मनमाने तरीके से हाट में सब्जी, फल एव अन्य दुकान सजाने वाले समेत हाट के संवेदक को अंतिम चेतावनी देते हुए गांधी मैदान में नियम के तहत दुकान लगाने का निर्देश देते हुए कहा कि अगर चयनित स्थान पर मंगलवार से दुकानें नहीं लगी तो हाट संवेदक पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अधिकारियों के सख्त रुख को देख मनमाने तरीके से दुकान सजाने वालों समेत नियमों की अनदेखी करने वालो में हड़कंप है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें