कत्ल:जलसा से लौट रहे किशोर की धारदार हथियार से हमला कर हत्या, तीन दोस्तों से हो रही पूछताछ

ठाकुरगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोती-बिलखती मृतक की मां। - Dainik Bhaskar
रोती-बिलखती मृतक की मां।
  • कौचभिट्टा से दुधौटी जाने वाली सड़क के गुंजनवारी के समीप शव मिलने से फैसी सनसनी, मामला दर्ज
  • इस बार मैट्रिक की परीक्षा देता साहिल, तीन भाई में सबसे छोटा था

गुरुवार की अहले सुबह ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के दूधौटी पंचायत के कौचभीट्टा से दूधौटी जाने वाली सड़क के गूंजनवारी के समीप साहिल (17) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। धारदार हथियार से पेट पर वारकर किशोर की हत्या की गई है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार के साथ अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने के बाद जांच में जुट गई है। एसडीपीओ जावेद अनवर अंसारी ने घटनास्थल का दौरा करते हुए मृतक के परिजनों से पूछताछ की। मृतक के पिता मतीबुर रहमान व बड़े भाई शाहयार ने बताया कि साहिल अपने तीन-चार दोस्तों के साथ घर में खाना खाया। उसके बाद कौचभिट्टा में जलसा देखने रात्रि नौ बजे चला गया था। अचानक सवा दो बजे रात मेरे बड़े बेटे शाहयार के दूरभाष पर सज्जाद ने बताया कि उसका भाई सड़क किनारे गिरा पड़ा है। जिसके बाद अपने बेटे को देखने गए तो उसके पेट के बायीं ओर धारदार हथियार के निशान थे और वो मृत पड़ा था। जिसके बाद इसकी सूचना ठाकुरगंज पुलिस को दी। मृतक के दोस्त परवेज ने बताया कि वह और साहिल रात दो बजे अपने घर की ओर पैदल आ रहे थे। अचानक पीछे से कुछ लोगों ने आंख में मिर्ची डालकर मेरा व उसका मोबाइल छीन लिया। मुझे धक्का लगने के कारण मैं गिरते-पड़ते एक घर में शरण ली और वहां अपने आंखों को पानी से धोया। उसके बाद खबर मिली कि साहिल की हत्या हो गई है। पुलिस के पूछने पर बताया कि कौन लोग थे जिन्होंने आंखों में मिर्ची डाली। परवेज कुछ भी बता नहीं पा रहा है। फिलहाल पुलिस परवेज के साथ अन्य दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

मामले का जल्द होगा खुलासा
एसडीपीओ जावेद अनवर अंसारी ने धारदार हथियार से युवक की हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने बिना परमिशन जलसा लगाने वाले कमेटी के सदस्यों पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित के भाई ने मामला दर्ज कराया है। मृतक के तीन दोस्तों से पूछताछ जारी है। जल्द हत्या मामले में शामिल अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस।
घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस।

पढ़ने में तेज था साहिल | स्थानीय लोगों का कहना है साहिल मृदुभाषी व पढ़ने में काफी तेज था। इस बार मैट्रिक की परीक्षा देने की तैयारी कर रहा था। पढ़ाई के अलावा अन्य कार्यों में उसे कही भी नहीं देखा गया था। अपने घर का सबसे छोटा लड़का था। उसके दो भाई बाहर रहते हैं। एक भाई व अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। उसके माता-पिता ने रोते हुए कहा कि मुझे बस इंसाफ चाहिए। पुलिस जल्द मेरे बेटे के हत्यारे को ढूढे। मैंने व मेरे बेटे ने किसी का कुछ नहीं बिगाड़ा था। लेकिन मेरे बेटे की जालिमों ने हत्या कर दी।

हत्या कहीं और शव फेंका गया सड़क किनारे| पुलिस जांच में शंका जताई जा रही है कि साहिल की हत्या अन्यत्र कर शव सड़क किनारे फेंका गया है। हत्या ढाई-तीन बजे नहीं नौ से 11 बजे के बीच की गई है। साहिल के पेट के बायीं ओर हथियार से वार किया गया है। उससे अंदरुनी जगह चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई है। घटनास्थल से कोई खून के निशान नहीं मिले हैं। मृतक के दोस्त के आंखों में मिर्ची डालने वाली बात पर भी पुलिस शंका जता रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...