पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विकास:करोड़ों से बनने वाली सड़कें व अन्य योजनाओं का शिलान्यास

ठाकुरगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिलान्यास करते विधायक व उपस्थित लोग।
  • स्थानीय विधायक नौशाद आलम ने ठाकुरगंज प्रखंड के अलग-अलग स्थानों पर संयुक्त रूप से किया शिलान्यास

मंगलवार को स्थानीय विधायक सह विधानसभा सचेतक नौशाद आलम ने ठाकुरगंज प्रखंड के अलग-अलग स्थानों पर संयुक्त रूप से करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क संग अन्य कई योजनाओं का शिलान्यास समारोहपूर्वक किया। योजनाओं में ग्वालबस्ती में सड़क, खेलाभिट्ठा पुल, हाथीडुब्बा पुल, माटीखुण्डा सड़क, अमलझाड़ी पुल, चयन्ग सड़क, घेराबाड़ी सड़क, घेराबाड़ी स्कूल भवन, पोराभिट्ठा सड़क, सिन्हा टोला खारूदह सड़क, भेरभेरी बरचोंधी सड़क, भयंकरदौड़ी सड़क, बस्ताकोला में नाला आदि योजना है। मौके पर विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ लोगों की सेवा करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। विधानसभा क्षेत्र के सभी जर्जर एवं कच्ची सड़कों का कायाकल्प किया जाएगा। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही हमारी एकमात्र लक्ष्य है। मौके पर व्यपार मंडल अध्यक्ष सुलेमान, डीलर जमशेद, पजीरूद्दीन, भोगडबर सरपंच अफजल हुसैन,मो मुस्लिम, अमीरुद्दीन, मो. शकील उर्फ सिक्का, समिति हारून, तौसीफ आलम आदि संग दर्जनों लोग उपस्थित थे।

तीन करोड़ की लागत से किया तीन सड़कों का शिलान्यास

तीन सड़कों का शिलान्यास करते विधायक व अन्य।
तीन सड़कों का शिलान्यास करते विधायक व अन्य।

किशनगंज | एआईएमआईएम पार्टी के विधायक कमरुल होदा ने मंगलवार को मोतिहारा तालुका पंचायत में तीन करोड़ की लागत से तीन सड़कों का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि विस क्षेत्र के किशनगंज प्रखण्ड एवं पोठिया प्रखंड का समान रूप से विकास मेरी प्राथमिकता है। विधायक होदा ने कहा अगर बिहार में 10 विधायक भी एआईएमईएम का जीतकर विस पहुंच जाए तो हमारी बातों को अनसुनी करने की हिम्मत किसी सरकार में नहीं होगी। मंगलवार को मोतिहारा तालुका पंचायत के काठमोहन से कोल्हा, पिपलतोड़ा से पीएमजीएसवाय मुख्य सड़क तक एवं पानीसाल मदरसा से बंगाल की सीमा कब्रिस्तान तक तीन सड़कों का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर गुलाम मुक्तदा, अब्दुर्रहमान, जलीलुर्रह्मान, अकबर फौजी, शकील, मौलाना रेजाउल सहित कई मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें