पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:डूबा 15 वर्षीय किशोर नहीं मिला, खोजबीन है जारी

ठाकुरगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार को मेची नदी धारा में डूबा था किशोर

बुधवार की संध्या तक मेची धार में डूबे 15 वर्षीय किशोर की बरामदगी को लेकर एसडीआरएफ की टीम का सघन तलाशी अभियान जारी रहा लेकिन समाचार प्रेषण तक सफलता हाथ नहीं लगी है। गौरतलब है कि विगत मंगलवार को हुई इस घटना से झाला यादव टोला सहित आसपास के लोगों के लिए मंगलवार का दिन अमंगल साबित हुआ।

घटना के बाद से ही मौके पर सीओ ओमप्रकाश भगत, कुर्लिकोट थानाध्यक्ष वेदानंद सिंह, मुखिया राजीव पासवान सहित कई गणमान्य लोग घटना स्थल सहित आसपास में बने रहकर किशोर की बरामदगी के लिए प्रयासरत हैं साथ ही एसडीआरएफ की टीम अपने कर्तव्यों के निर्वहन में लगी है।

घटना की खबर होने पर पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल भी मौके पर पहुंच हालात का जायजा लेकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। लापता किशोर शुभम कुमार इस बार मैट्रिक का परीक्षा की तैयारी कर रहा था जो कि काफी मिलनसार होने के साथ-साथ सरल स्वभाव का बताया गया है। सीओ ओमप्रकाश भगत ने बताया कि बरामदगी नहीं होने की स्थिति में अन्य विकल्पों की भी मदद ली जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें