पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राशन कार्ड:राशन कार्ड से वंचित लाभुक ने किया हंगामा

त्रिवेणीगंज17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय के नीचे स्थित प्रखंड आपूर्ति कार्यालय के सामने जदिया से आये एक शख्स ने बरामदे पर खूब हंगामा किया। जदिया पंचायत के वार्ड नम्बर 10 निवासी राशन कार्ड से वंचित लाभुक सुशीला देवी अपने पति के साथ राशन कार्ड के लिए अनुमंडल कार्यालय का कई दिनों से चक्कर लगा रही थी लेकिन आज इस लाभुक का सब्र का बांध टूट गया और परेशान लाभुक सुशीला देवी औऱ इसके पति नारायण साह अनुमंडल कार्यालय त्रिवेणीगंज के नीचे स्थित एमओ कार्यालय के सामने हंगामा करने लगे।

राशन कार्ड से वंचित लाभुक के पति नारायण साह हंगामा करते हुए कहने लगे राशन कार्ड के लिए 15 सौ रुपया यहां के स्टाफ को दिए हैं उसके बाद भी कई दिनों से हमें दौड़ाया जा रहा है हम दस वर्षों से राशन कार्ड से वंचित हैं अप्लाय करने के बाद 15 सौ रुपया यहां का स्टाफ यह कहकर लिया कि आपको राशन कार्ड मिल जाएगा।

लेकिन अभी तक नहीं मिला है। उनका कहना है कि गरीब को राशन कार्ड नही मिलता लेकिन धनी आदमी आज राशन कार्ड पर अपना अनाज उठा रहा है .वही एमओ संतोष कुमार ने इस मामले से अपना पल्ला झाङते हुए कहा कि यह मामला मेरे यहां का नहीं है हंगामा किस कारण से बाहर कर रहा है हमे पता नहीं है।

खबरें और भी हैं...