पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:अपराधियों ने किराना व्यवसायी की पीठ में मारी गोली, इलाजरत

त्रिवेणीगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में जख्मी का फर्द बयान लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में जख्मी का फर्द बयान लेती पुलिस।
  • बहादुर चौक के पास पुरनदहा सड़क पर घटना

थाना क्षेत्र के बहादुर चौक के पास पुरनदहा जाने वाली सड़क में छोटी नहर से आगे पल्सर बाइक सवार हथियारों से लैस दो अपराधियों ने ओवरटेक कर थाना क्षेत्र के गोनहा वार्ड नंबर 5 निवासी 46 वर्षीय किराना व्यवसायी प्रभाष साह को पीठ में गोली मार दी।

घायलावस्था में लोगों ने उन्हें त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में थोड़ी सुधार होने पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति प्रभाष कुमार ने बताया कि वह त्रिवेणीगंज बाज़ार के बस स्टैंड के समीप तहसील कचहरी वाली रास्ते में सड़क किनारे किराना की दुकान करता है।

प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी देर संध्या अपनी दुकान को बंद कर बाइक से अपने घर जा रहा था कि उसी दरम्यान पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने पहले ओवरटेक कर पीछा किया उसके बाद जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाई। गोली की आवाज़ सुनकर पास में भोज खा रहे लोग दौड़े।

लोगों को आते देख अपराधी भाग खड़े हुए औऱ घायलावस्था में लोगों ने मुझे अस्पताल में भर्ती कराया। त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने प्रभाष साह को खतरे से बाहर बताया है। अपराधियों द्वारा इसे गोली क्यों मारी गई है यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। जख्मी के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें