पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जर्जर सड़क:लक्ष्मीपुर-मंजौरा पथ को किया जाएगा मोटरेबल, होगी सहूलियत, लक्ष्मीपुर-मंजौरा पथ को किया जाएगा मोटरेबल, होगी सहूलियत

उदाकिशुनगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जर्जर सड़क की मरम्मत नहीं होने से लोगों में आक्रोश, आवाजाही में परेशानी, बारिश से लक्ष्मीपुर-मंजौरा पथ कीचड़ मय शीर्षक नाम से दैनिक भास्कर में दो जून को छपी खबर पर अनुमंडल प्रशासन ने संज्ञान लिया है। बताया गया कि दैनिक भास्कर में इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद एसडीएम राजीव रंजन सिंहा ने विभागीय जेई पंकज कुमार, बीडीओ प्रभात केसरी और ग्रामीण उपेंद्र मेहता के साथ गुरुवार को लक्ष्मीपुर से वाया कुमारपुर होते हुए मंजौरा जाने वाले पथ का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान सड़क काफी जर्जर पाई गई। सड़क पर जगह-जगह गड्‌ढे में बारिश का पानी जमा था। कहीं-कहीं सड़क कीचड़ से भरी हुई थी। कुमारपुर और मंजौरा के आसपास सड़क पर काफी पानी जमा था। जिससे आने-जाने वालों को काफी असुविधा हो रही है। एसडीएम न ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता रामरतन राम को सड़क को मोटरेबल कर तत्काल आने-जाने लायक बनाने का निर्देश दिया।

सोमवार से शुरू कर दिया जाएगा काम | एसडीएम ने बताया कि लक्ष्मीपुर-मंजौरा पथ को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत फेज-तीन में लिया गया है। जिसका टेंडर प्रक्रियाधीन है। टेंडर होते ही सड़क निर्माण का रास्ता साफ हो जाएगा। तबतक के लिए सड़क को मोटरेबल कराया जा रहा है। ईई रामरतन राम व जेई पंकज कुमार ने बताया कि सोमवार से काम शुरू कर दिया जाएगा। विदित हो कि यह सड़क वर्ष 2008 के कुशहा त्रासदी में क्षतिग्रस्त हुई थी। जिसे आज तक चलने लायक नहीं बनाया गया। अब एसडीएम के निरीक्षण के बाद लोगों में उम्मीद जगी है कि इस बारिश में समस्या नहीं होगी और जल्द ही सड़क चलने लायक बना दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...