पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सीमावर्ती क्षेत्रों में पुलिस का जांच अभियान जारी

उदाकिशुनगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहन जांच से चालकों में है हड़कंप की स्थिति

वाहन चेकिंग अभियान के तहत बुधमा कैंप क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो पहिया वाहनों की डिक्की व हेलमेट समेत अन्य कागजात की सघन जांच की गई।

ज्ञात हो कि शराबबंदी के साथ-साथ क्राइम कंट्रोल की दिशा में आपराधिक गतिविधियों पर पुलिस की पैनी नजर बनाए रखने के उद्देश्य से कैंप प्रभारी प्रह्लाद कुमार सिंह के नेतृत्व में बीएमपी बारहवीं बटालियन के जवानों के साथ सीमावर्ती क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर कई दिनों से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। मौके पर करीब एक दर्जन दोपहिया वाहनों की जांच की गई।

बाइक चालकों से चालान काटकर जुर्माना भी वसूला गया। इसके साथ ही मास्क पहनकर चलने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश भी दिया गया। ओपी प्रभारी प्रह्लाद कुमार सिंह ने बताया कि खाड़ा, बुधामा, सुखासनी व सिनवाड़ा समेत अन्य सीमावर्ती इलाके के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन गश्त और वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें