आमसभा आयोजित:विभूतिपुर विधायक अजय कुशवाहा ने कहा-केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल

वीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदर में आयोजित आमसभा को संबोधित करते नेता व उपस्थित लोग। - Dainik Bhaskar
जगदर में आयोजित आमसभा को संबोधित करते नेता व उपस्थित लोग।

सीपीआईएम द्वारा शनिवार को वीरपुर प्रखंड के जगदर चौक पर एक आमसभा आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी नेता मुन्ना कुमार ठाकुर ने किया। जबकि मंच संचालन छात्र संघ के नेता देवदत्त कुमार वर्मा ने किया।इस आमसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के विधायक दल के नेता सह विभूतिपुर विधायक अजय कुशवाहा ने कहा कि गरीबों की थाली से सब्जी और दाल ग़ायब हो रही हैं।

महंगाई चरम सीमा को भी पार कर चुकी है। केंद्र की सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। यह जनविरोधी सरकार है। केंद्र सरकार रेलवे का निजीकरण कर रही है। किसानों को उचित मूल्य पर खाद व बीज नहीं मिल रहा है। किसानों के फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी सरकार देने में असफल है।

सभा में पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल है। लोगों को महंगाई से जूझना पड़ रहा है। महंगाई को रोकने में यह सरकार पूरी तरह विफल है। पार्टी के जिला मंत्री सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कि महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। जिससे गरीब और मजदूर परेशान हो रहे हैं।

छात्र संघ के नेता आसिफ अली ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को इस सरकार ने कमजोर कर दिया है। सभा को पार्टी के जिला मंडल सचिव रत्नेश झा, सुरेश सिंह, किसान मोर्चा के श्वेत प्रसाद यादव समेत कई लोगों ने संबोधित किया। मौके पर डीवाईएफ के किशन चौधरी, पवन चौधरी, पुलिस पासवान, राजेश महतो, सुरेश पासवान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस आमसभा के दौरान परबंदा निवासी राजेश महतों समेत कई लोग सीपीआईएम में शामिल हो गये। इस अवसर पर पार्टी नेता व पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह, विधायक अजय कुशवाहा, जिला मंत्री सुरेश प्रसाद यादव, रत्नेश झा आदि नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया। पार्टी नेताओं ने कहा कि इन सभी लोगों के आने से पार्टी काफी मजबूत होगी।

खबरें और भी हैं...